क्राइम

3 लड़कों संग एकसाथ बनाए संबंध, वीडियो बन गया तो 12 को फंसा दिया

हाल में ही एक ब्रिटिश लड़की ने 12 लड़को पर जबरन बलात्कार करने का आरोप लगाया था. अब इसी मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. लड़की अब अपने दिए बयान से पलट गयी है. लडकी ने पहले अपने बयान में कहा था की एक  एक रिसॉर्ट में उनके साथ 12 लड़कों ने रेप किया है.  अब उसने अपने नए बयान में पुलिस को बताया की उन्होंने बदला लेने के लिए रेप केस कर दिया था. ये मामला साइप्रस का है. ब्रिटिश लड़की ने कहा है कि वह 3 लड़कों के साथ सहमति से संबंध बनाने बनाने को तैयार हुई थी, लेकिन लड़कों ने जबरन वीडियो बना लिया.  

3 लड़कों से बना रही थी संबंध, जबरन बनाया वीडियो तो 12 पर किया रेप केस

मीडिया की रिपोर्ट ने मुताबिक बताते चले लड़की का कहना है कि उसका लड़को द्वारा जबरन MMS बनाए जाने की वजह से उन्होंने बदला लेने का फैसला किया और बलात्कार का आरोप लगाया. ये घटना 17 जुलाई को हुई थी. हालांकि, आरोपी बनाए गए 12 इजरायली लड़कों को शुरुआत में गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने क्लीन चीट दे दी. वही इसके बाद लड़की को झूठा मुकदमा करने के लिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया. लड़की ने 12 लड़कों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया था. हालांकि, लड़की के वकील ने कहा है कि लड़की अभी भी पीड़ित है और क्योंकि उसे रिवेंज पॉर्न का शिकार बनाया गया.

3 लड़कों से बना रही थी संबंध, जबरन बनाया वीडियो तो 12 पर किया रेप केस

19 साल की ब्रिटिश लड़की ने लड़को पर आरोप लगाया है और पुलिस को जानकारी देते हुए कहा की उसका सेक्स वीडियो ऑनलाइन शेयर कर दिया गया. वहीं, रिहा होने के बाद सभी लड़के इजरायल चले गए.  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने वीडियो में लड़की को मदद के लिए आवाज उठाते नहीं पाया. इसी आधार पर उसे झूठा मुकदमा करने का आरोपी बनाया गया. कथित रूप से लड़की वीडियो में हंसती हुई भी दिखाई देती है.

Back to top button