Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / चोरी के आरोप में पकड़ी गई लड़की, कर लिया कुछ ऐसा कि पुलिस के होश उड़ गए

चोरी के आरोप में पकड़ी गई लड़की, कर लिया कुछ ऐसा कि पुलिस के होश उड़ गए

फाइल

बिहार के बेगूसराय में मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवती ने थाना हाजत में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. उसकी हालत खराब होते ही पुलिस ने इलाज के लिए उसे खोदावंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उसके जहर खा लेने की पुष्टि की और उसकी स्थिति खराब देख बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

पीड़ित युवती सागी गांव के उमाकांत पासवान की 20 वर्षीया पुत्री ज्योति कुमारी है. मोबाइल चोरी के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था. उसपर सागी और बेगमपुर गांव में कई मोबाइल चोरी के आरोप थे. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर इसकी गिरफ्तारी की गई थी. इसके पास से चोरी की मोबाइल भी बरामद हुई है.

शुक्रवाक सुबह तकरीबन 11 बजे दिन में उसके घर से इस युवती की पुलिस ने गिरफ्तारी की गई थी. थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लेकर उसे हाजत में रखा गया था. आधा घण्टा हिरासत में रहने के बाद उसने अपने कपड़े बदलने की इच्छा जताई. उसे कपड़े बदल लेने की इजाजत दी गई.

थानाध्यक्ष ने आशंका जताई है कि पूर्व से उसने अपने घर से जहर छिपाकर लाया था. कपड़े बदलने का बहाना बनाकर जहर खा लिया या गिरफ्तारी से पूर्व ही इसने अपने घर में ही जहर खाया होगा. इसकी जांच की जाएगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com