Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / पबजी के खेल में लड़की हुई ऐसी दीवानी, मंगेतर को छोड़ बेरोजगार से रचा ली शादी

पबजी के खेल में लड़की हुई ऐसी दीवानी, मंगेतर को छोड़ बेरोजगार से रचा ली शादी

an Engineer girl got married with an employed youth PUBG Friend

पबजी गेम की दीवानी महाराष्ट्र की एक युवती खेल-खेल में नवांशहर के युवक को दिल दे बैठी। …और घर से भागकर शादी कर ली। पंजाब का यह गबरू जवान बेरोजगार है और युवती इंजीनियर है। वह महाराष्ट्र के एक संपन्न परिवार है। घर से वह लाखों रुपये चुराकर भागी है।

घर से भागने से एक दिन पहले ही युवती की मंगनी हुई थी।  महाराष्ट्र पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से युवती की तलाश में गुरुवार को न्यू टीचर कालोनी स्थित एक घर में दबिश दी। संभवतः परिवार को इसकी भनक मिल गई। पूरा परिवार घर में ताला बंदकर कहीं चला गया।युवती के परिजन सतारा में कारोबारी हैं।  पड़ोसियों ने बताया कि यह युवती पिछले तीन दिन से यहां रह रही थी। थाना सिटी इंचार्ज कुलजीत सिंह ने शन शनिवार को बताया कि फिलहाल जांच की जा रही है। अभी तक युवती और युवक का कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सतारा जिले की रहने वाली इंजीनियर युवती का विवाह एक इंजीनियर लड़के से तय हुआ था। दोनों की मंगनी भी हो गई, लेकिन इसी बीच युवती घर से अचानक लापता हो गई। युवती के कारोबारी परिजन अपने स्तर पर पहले उसे ढूंढते रहे और जब नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने युवती के फोन की डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वह नवांशहर के युवक से भागने वाले दिनों तक बात करती रही थी। पता यह भी चला है कि युवती पबजी खेलने की शौकीन थी और इसी के चलते उसकी दोस्ती नवांशहर के न्यू टीचर कॉलोनी के युवक से उसकी दोस्ती हो गई। जब युवती की शादी तय हुई तो वह घर छोड़ युवक के घर रहने के लिए चली आई। घर से करीब साढ़े चार लाख रुपए लेकर आई।

पूरा परिवार घर को ताला लगाकर फरार

स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि युवती के यहां आने के बाद लड़के के परिजनों ने उसकी शादी करवा दी। युवक कोई काम नहीं करता। महाराष्ट्र की लड़की से शादी की बात से मोहल्ले में काफी चर्चा हुई थी कि इस परिवार को कोई भी सदस्य महाराष्ट्र में नहीं रहता है। वह लड़की पिछले तीन दिन से यहां रह रही थी। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद छापामारी की तो पूरा परिवार ताला लगाकर फरार हो गया। महाराष्ट्र पुलिस ने फिलहाल नवांशहर में डेरा डाल दिया है। युवक के रिश्तेदारों के जरिए युवती का पता लगाया जा रहा है। थाना सिटी के इंचार्ज कुलजीत सिंह ने कहा कि युवती की तलाश की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com