क्राइम

लड़की ने अंधेरे में बुलाया था बॉयफ्रेंड को, मगर मिल गया उसका दोस्त, फिर जो हुआ..

आज हम ऐसे समाज का हिस्सा बन चुके है जहाँ पर किसी पर भी भरोसा करना बेहद ही मुश्किल हो गया है क्योंकि कई चीजे है, कई सारी घटनाएं है जो अपने आप में इंसानियत से भरोसा उठा देती है. आज हम आपको ऐसी ही एक घटना बताने जा रहे है. पूरी घटना चंदौली इलाके की है जहाँ पर रहने वाले असलम नाम के युवक को गाँव की ही एक लड़की से प्यार हो गया और प्यार काफी लम्बे वक्त तक ये चला भी, इसने सही तरीके से काम किया मगर बात करे बात की तो धीरे धीरे दोनों के बीच में दूरियां आने लग गयी और इसी बीच लड़की ने नया लड़का अपना बॉयफ्रेंड बना लिया.

इसके बाद में जब पुराने बॉयफ्रेंड असलम ने इस बात से ऐतराज जताया तो उसने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर असलम को रस्ते से हटाने का प्लान बनाया. लड़की ने असलम को मिलने रात को दो बजे एक सूनसान सी जगह पर बुलाया और असलम अपने दोस्त आकाश को लेकर के वहां पर पहुँच भी गया.

अब दोनों वहां पर खड़े थे और लडकी को ढूँढने लगे. इसी बीच आकाश वहाँ बाइक पर ही बैठा था और लड़की और उसके बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर आकाश को असलम समझकर के उस पर चाकू से वार पर वार किये और वो बुरी तरह से घायल हो गया.

जब तक असलम वहां पहुंचा तब तक वो लोग वहाँ से भाग चुके थे और इसके बाद में वो लोग उसे लेकर के हॉस्पिटल पहुंचा लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी. पुलिस ने मामला दर्ज किया और लड़की और उसके नये बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. अब उनसे पूछताछ की जा रही है और पूछताछ में कई सारे राज भी सामने आये है जो अपने आप में काफी ज्यादा चौंकाने वाले है.

Back to top button