क्राइम

पुलिस को सुनाई अपनी तकलीफ, किसी ने कुछ न किया, अब भगवान से करूंगी शिकायत

उत्तर प्रदेश के गोंडा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां एक 18 साल की लड़की ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के के आए दिन परेशान करने से आजिज आकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पिता का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला लड़का पिछले ढाई महीने से उनकी बेटी को तंग कर रहा था। पीड़िता पिता ने बताया कि लड़के के खिलाफ उन्होने पुलिस में भी शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में सरकार और पुलिस प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रही आपराधिक वारदातों में लगाम नहीं लग पा रही है। बता दें कि अब प्रदेश के गोंडा ज़िले में एक लड़की ने पड़ोस में रहने वाले लड़के की छेड़छाड़ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। 
मृतका के पिता का आरोप है कि पड़ोसी लड़का पिछले ढाई महीने से उनकी बेटी को लगातार परेशान कर रहा था और वे उसके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दे चुके थे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आखिर में परेशान होकर उनकी बेटी ने मौत को ही गले लगा लिया। 
वहीं इस मामले में पुलिस ऐसी किसी भी शिकायत मिलने से इनकार कर रही है। एएसपी महेंद्र कुमार का कहना है कि लड़की ने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की है। उसके शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होने बताया कि मृतका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने एक शख्‍स का नाम लिखा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
Back to top button