जरा हट के

वी‍डियो : इस लड़की का जब हुआ अजगर से मुकाबला, फिर जो हुआ वो यकीन करने लायक नहींं

सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो में से कुछ विडियो ऐसे होते हैं जिसे देखते ही लोग हैरान हो जाते हैं। जानवरों से लेकर इंसानों के हैरतंगेज कारनामें को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाता है जिसके बाद वो वायरल होने लगता है। वैसे तो आपने सांप व अजगर के कई सारे वीडियो देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे आप देखकर भूल नहीं पाएंगे क्‍योंकि अपने आप में ये एक अनोखा वीडियो है।

आजतक आपने किसी ऐसे जानवर को इंसान को निगलते हुए ही वीडियो देखा होगा लेकिन ये कुछ अलग है। आप इस वीडियो में देखेंगे कि एक लड़की है जो किसी पार्क में जाती है जहां अजगरों को रखा गया है। सभी लोग उसे देखने आते हैं मगर दूर से लेकिन इस लड़की की हिम्‍मत तो देखिए ये अजगर के पास ही नहीं जाती बल्कि एक इंसान उसके शरीर पर धीरे धीरे अजगर को रख देता है फिर भी वो नहीं डरती है।

इस खतरनाक विडियो को आप देखकर ही डर जाएंगे लेकिन लड़की ने ऐसा कर बहादुरी दिखाई है इसकी हिम्‍मत की दाद देनी पड़ेगी। इसमें खास बात तो ये है कि अगर इस लड़की के पूरे शरीर पर लिपटे होने के बावजूद भी उसे कुछ नहीं करता किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाता है। अगर इस लड़की ने जरा सी भी चूक की होती तो जरूर इसकी जान चली जाती। तो आइए एक बार आप भी देखिए इस खतरनाक वीडियो को-

देखें वीडियो :

Back to top button