जरा हट के

ये लड़की एक घंटे में कमाती है 9 लाख, वो भी बिना करे कोई काम, जानिए कैसे ?

कोई शक नहीं कि आज के समय में शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जिसे मुफ्त के पैसे लेना अच्छा न लगता हो. जी हां इस दुनिया में हर इंसान ज्यादा करके यही चाहता है कि वो अधिक समय तक आराम करता रहे और उस पर पैसो की बारिश होती रहे. इसके इलावा यदि काम इंसान की इच्छा के अनुसार हो यानि इंसान को अपनी मनपसंद का ही काम मिल जाए तो भी ये किसी आराम से कम नहीं है. बरहलाल भारत में तो ऐसी नौकरी मिलना मुश्किल है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो महज एक घंटा काम करने के नौ लाख रूपये लेती है.

बता दे कि इस लड़की का नाम चेल्सिया है और ये ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. हालांकि ये सुन कर आपको भी हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये बिलकुल सच है. यक़ीनन आप भी यही सोच रहे होंगे कि चेल्सिया ऐसा क्या काम करती है जो उसे एक घंटे के नौ लाख रूपये मिलते है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि चेल्सिया एक गेमर है और उसे वीडियो गेम खेलने के ही नौ लाख रूपये मिलते है. जी हां दरअसल चेल्सिया एक घंटा वीडियो गेम खेलने के नौ लाख रूपये लेती है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लाखो लोग इनके गेम का लाइव वीडियो देखते है.

ऐसे में इस स्ट्रिमिंग के सब्स्क्रिप्शन, विज्ञापन और स्पॉंसरशिप के जरिये इन्हे करीब नौ लाख रूपये मिल ही जाते है. गौरतलब है कि चेल्सिया को ऑस्ट्रेलिया में गेमिंग वर्ल्ड में एक्समिन्क्स के नाम से भी जाना जाता है. इसके इलावा चेल्सिया के काम के अनुसार लोग लाइव वीडियो के द्वारा उसे खेलते हुए देखते है और इस दौरान उससे बात भी करते है. वही इस बारे में चेल्सिया का कहना है कि इस काम में खतरा भी काफी है, क्यूकि कई बार उन्हें पुरुष दर्शको की वजह से काफी परेशानी भी झेलनी पड़ती है और कई बार लोग उनके काम का मजाक भी उड़ाते है और उन्हें गंदी गंदी गालियां भी देते है. यहाँ तक कि कई बार लोगो की अश्लील बातों का भी उन्हें सामना करना पड़ता है.

बरहलाल हम तो चेल्सिया से यही कहेगे कि लोगो से मत डरना, क्यूकि लोगो का काम सिर्फ बोलना है. इसलिए आप जिस तरीके से पैसे कमा रही है वैसे कमाती रहिये और मजा लेती रहिये.

Back to top button