जरा हट के

रास्‍ते में टैक्‍सी रुकवा बाथरूम को गई लड़की, जब ढूंढने गया ड्राइवर तो दिखा ऐसा नजारा कि..

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी चर्चा में बना हुआ है। दरअसल सबसे पहले आपको ये बता दें कि ये घटना भारत की नहीं बल्कि चीन के जिआजिंग की है जहां एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल आपको बता दें कि ये घटना है एक 15 साल की लड़की की जो एक दिन अपने घर से टैक्‍सी में निकलती है उसके बाद जो होता है वो वाकई में चौंका देने वाला था।

दरअसल टैक्‍सी ड्राइवर ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो 15 साल की लड़की को लेकर हॉस्पिटल जा रहा था, लेकिन लड़की के बाथरूम करने के लिए गाड़ी बीच जंगल से गुजर रहे रास्‍ते पर ही रूकवा दी काफी समय हो जाने के बाद जब लड़की वापस नहीं आई तो ड्राइवर को शक हुआ और वो उसे देखने के लिए जंगल में गया लेकिन वहां उसने जो देखा उसे देखकर उसके होश उड़ गए। जी हां बता दें कि इस घटना के बारे में एक अंग्रेजी वेबसाइट WORLD OF BUZZ में बताया गया है जिसमें लड़की और ड्राइवर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि ये जिआजिंग शहर में अचानक एक 15 साल की लड़की ने टैक्सी ड्राइवर को रोक कर कहा कि उसे जल्द से जल्द हॉस्पिटल पहुंचा दे।

इसके बाद जल्दबाजी में टैक्सी ड्राइवर ने उससे कुछ भी नहीं पूछा और पास वाले हॉस्पिटल के लिए दोनों रवाना हो गए। लेकिन अभी कुछ ही दूर जाने के बाद लड़की ने ड्राइवर से कहा, “मुझे बाथरूम जाना है, इसलिए जल्द कहीं गाड़ी रोको।” कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने जंगल के पास सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। लड़की हड़बड़ी में गाड़ी से निकली और जंगल की ओर चली गई ड्राइवर ने काफी देर वेट किया पर वो वापस नहीं आई ड्राइवर को लगा कि वो कहीं मुसीबत में तो नहीं है तभी वो उसे देखने के लिए जंगल में गया लेकिन जैसे ही वो कुछ दूर गया, उसे एक नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी।

उसके बाद उसने जब पास जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई। जी हां क्‍योंकि ड्राइवर को दिखा लड़की की बॉडी और हाथ खून से सना हुआ था और उसके बगल में एक बच्चा रो रहा था। दरअसल उसे बाद में पता चला कि वो लड़की प्रेग्नेंट थी और उसने जंगल में बच्चे को जन्म दिया था। इस घटना के बाद ड्राइवर ने तुरंत पुलिस को हेल्‍प लेने के लिए इन्फॉर्म किया और पुलिस ने एम्बुलेंस को अलर्ट कर दिया।

हैरानी की बात तो ये थी कि 15 साल की उस बच्‍ची ने बच्‍चे को जन्‍म दिया वो भी इस हालत में उसके साथ कोई नहीं था आखिर क्‍या हुआ था उसके साथ जो ये सारे दर्द वो अकेले झेल रही थी। इसे देखकर तो यही लगता है कि हमारे समाज में ऐसे लोग भी है जो इतनी कम उम्र में लड़कियों का शोषण करते हैं और अकेला छोड़ देते हैं। जो भी हो ये घटना वाकई में दिल दहला देने वाली है।

Back to top button