बच्ची के साथ जो हुआ उसे भगवान भी न करेगा माफ, हिला देगी पाप की ये दास्तान

0
43

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के नजदीकी नगर महू में एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया है. सोमवार को बच्ची का शव खंडहर के पास से बरामद हुआ, जबकि वह रविवार की रात अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. प्राथमिक जांच के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने की बात की जा रही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

महू थाना पुलिस के अनुसार, नगर के पास सिमरोल रोड रेलवे ओवरब्रिज के नीचे सो रहे एक मजदूर परिवार की पांच साल की बच्ची रविवार को देर रात लापता हो गई थी. सोमवार को सुबह बच्ची के पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसके बाद सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि बंगला नंबर 122 के खंडहर में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मजदूर दम्पत्ति से उसकी शिनाख्त कराई गई. शव उन्हीं की पांच वर्षीय बेटी का था.

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की शार्ट रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई. पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

कातिल का पता लगाने के लिए आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेंज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा.