Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ ये लड़की आ गई हमारे देश, सबको पढ़नी चाहिए इसकी कहानी

प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़ ये लड़की आ गई हमारे देश, सबको पढ़नी चाहिए इसकी कहानी

 

कहा जाता है जहां प्यार हो तो कोई सरहद उसे रोक नहीं सकती। ऐसा ही हुआ कराची की लड़की के साथ। उसे मुंबई के लड़के से प्यार हुआ। सोशल मीडिया पर साराह हुसैन की खूबसूरत लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है। Humans of Bombay ने अपने फेसबुक पेज पर उनकी खूबसूरत लव स्टोरी शेयर की। उन्होंने बताया कि कैसे एक कराची की लड़की को मुंबई के लड़के से प्यार होता है और कैसे फिर वो भारत आकर रहती हैं।

प्यार, रोमांस और विवाह के आइडिया ने फेसबुक पर लोगों का दिल जीत लिया है। पोस्ट में सराह ने बताया कि कैसे उनको अपने दोस्त मुस्तफा दाऊद से शादी की और मुंबई में आकर वो रहने लगीं। बता दें, शादी के बाद साराह और मुस्तफा की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। भारत आते ही उनकी घंटो तक कस्टम्स और सेक्यूरिटी चेक में चेकिंग की गई। उनको ऐसा लगा जैसे उनका हनीमून सरकारी दफतरों में ही होगा। शादी के दो महीने बाद ही वो पति के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं और उनके पति की जॉब चली गई। इस हादसे के बाद किसी ने उनका साथ नहीं दिया।

जिसके बाद साराह और मुस्तफा की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी थी। दोनों ने छोटी जॉब्स ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद तीन महीने तक साराह डिप्रेशन में रहीं। उन्होंने अपने घर में कुछ नहीं बताया। वो रात भर रोती थीं और पति मुस्तफा उस वक्त परेशान रहते थे। उन्होंने बताया- हमारे पास खाने तक के पैसे नहीं थे। हम रात को पैदल निकलते थे और एक ही आइसक्रीम शेयर करते थे। उस वक्त मैंने दुख की घड़ी में पुराने यादें याद कीं जब हमने साथ में अच्छा समय बिताय था। उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब जो है वो मुस्तफा ही हैं। हर मौकों पर मैं मुस्तफा का साथ दूंगी। जिसके बाद उनके पास आईडिया आया कि क्यों न पाकिस्तान में जो वो मेक-अप आर्टिस्ट का काम किया करती थीं क्यों न यहां शुरू किया जाए।

उसके बाद उनके पति मुस्तफा ने उनका साथ दिया और मार्केटिंग करना शुरू किया। जिसके बाद उन्हें अच्छे खासे क्लाइंट्स मिलना शुरू हो गए। जिसके बाद मुस्तफा ने हर मौकों पर साथ दिया और दोनों की जिंदगी फिर ट्रैक पर आ गई। अब साराह मेक-अप आर्टिस्ट का काम करती हैं और मुस्तफा उनकी बिजनेस में मदद करते हैं। एक अप्रैल को उनकी ये स्टोरी शेयर हुई थी। जिस पर 7 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिले और 300 से ज्यादा लोगों ने उनकी स्टोरी को शेयर किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com