Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / प्रेमी संग कुंवारी मना रही थी रंगरेलियां, जब दादी ने देखा तो पोती ने कर दी हत्या

प्रेमी संग कुंवारी मना रही थी रंगरेलियां, जब दादी ने देखा तो पोती ने कर दी हत्या

पोती के साथ घर में अकेली थी दादी

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. बताते चले ये रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी  के अलीगढ़ का है जहा  में एक लड़की के सिर पर प्यार का भुखार इस कदर  सिर चढ़कर बोला की उसने अपनी बुजुर्ग दादी की हत्या कर दी । दरअसल, दादी की उम्र करीब 90 वर्षीय बुजुर्ग भगवान देवी ने अपनी पोती को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। अपनी इज्जत बचाने के लिए पोती में अपनी दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी।

बता दे  अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके की डोरी नगर पुलिस चौकी के पास 90 वर्षीय भगवान देवी अपने परिवार के साथ रहती थी। उनके दो पुत्र रामप्रकाश और सत्य प्रकाश हैं। छोटा पुत्र सत्य प्रकाश पत्नी और बेटी बबली के साथ में रहते हैं। पुलिस ने बताया कि सत्य प्रकाश का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है, जिसके साथ उसकी पत्नी भी अस्पताल में ही मौजूद थी। बीते रविवार की रात को घर में भगवान देवी और उसकी पोती बबली सो रहे थे

हत्या का ऐसा चला पता 

सुबह जब काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खोला गया तो किसी तरह अंदर प्रवेश कर लोगों ने देखा कि बबली बेहोश पड़ी है और भगवान देवी की हत्या हो चुकी है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में बदहवास बबली को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया था।

क्या कहते है एसपी सिटी अभिषेक झा 

एसपी सिटी अभिषेक झा ने बताया कि बबली की हालत संदिग्ध लगी तो उससे कड़ाई से पूछताछ की गई, जिसके बाद उसने सब सच उगल दिया। उसने बताया कि उसका नौरंगाबाद निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसके साथ दादी ने देर रात घर के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए अपनी दादी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने बबली को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, प्रेमी की तलाश अभी भी जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com