देश

क्यों बोले गिरिराज सिंह- अपनों से गिला शिकवा, दूसरों से नहीं..

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नाराजगी नवादा सीट से बेगुसराई शिफ्ट किये जाने के बाद से कम होती नज़र नहीं आ रही है। कुछ दिनों के चुप रहने के बाद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से प्रदेश भाजपा से सवाल पूछा है। केंद्रीय मंत्री ने साफ़ दिया है की उनका गुस्सा प्रदेश नेतृत्व से है, और वो इस बात को जानने के इच्छुक हैं की उन्हें नालंदा से बेगुसराई किन वजहों से शिफ्ट किया गया है।

नित्यानंद राय पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा की सीट बदलने वो उन्हें वजह बताएं। इस बात पर भी गिरिराज सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है कि उनकी सीट बदले जाने को लेकर कोई भी जानकारी नित्यानंद राय के द्वारा उनसे साझा नहीं की गई।

गिरिराज सिंह ने बेगुसराय से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वो अपने स्वाभिमान से समझौता करके कोई भी काम नहीं करेंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा की सबसे पहले उन्हें नेतृत्व के उत्तर का इंतज़ार है, उसके बाद ही वो कोई निर्णय पर पहुंचेंगे।

गिरिराज सिंह ने इस बात के लिए चिराग पासवान का आभार व्यक्त किया की नवादा सीट को लेकर उन्होंने उनकी भावनाओं का कद्र किया, लेकिन नित्यानंद राय से गिरिराज सिंह अब भी नाराज हैं।

Back to top button