जरा हट के

चेतावनी: अगर भूतों से आपको लगता है डर, तो मत करें इस Video पर क्लिक !

वैसे तो आपने टीवी पर कई हॉरर मूवीज देखी होगी और साथ ही कई डरावने नावेल भी पढ़े होंगे। लेकिन क्‍या आपको ये सब करके डर लगा है लगा भी होगा। लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है, अगर आपने वो नहीं देखा तो समझिये आपने कुछ नहीं देखा। जी हां कहने का म‍तलब ये है कि अगर आपका दिल कमजोर है और आपको भूत प्रेत से डर लगता है, तो गलती से भी इस वीडियो को रात को देखने की गलती न करे क्योंकि इस वीडियो में जितने भी दृश्‍य दिखाए गए है वो कहीं न कहीं सच है। इस वीडियो में भी कुछ काल्पनिक या झूठ नहीं दिखाया गया है।

दरअसल आज जो वीडियो हम आपको दिखाएंगे उसमे आप भूतो को साफ़ साफ़ देख सकते है। गौरतलब है, कि कैमरे में कैद हुए इन भूतो को देख कर कोई भी अच्छा खासा इंसान डर जाएगा। इसलिए इस वीडियो को कभी अकेले में या अँधेरे में देखने की गलती बिलकुल न करे। इसके इलावा अगर आपको भूतो से डर लगता है, तो भी इस वीडियो से दूर रहे।

ये वीडियो बिलकुल सच है और सच्ची घटनाओ पर आधारित है इसको देख कर आपको जितना डर लगेगा उतनी ही हैरानी भी होगी और हो सकता है आप ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि क्या वाकई में भूत होते है। हालांकि हम भूत होने का दावा नहीं कर रहे हैं लेकिन इस वीडियो में जो दिखाया गया है उस हिसाब से तो यही लगता है कि भूत होते हैं।

कई बार ऐसे नजारे देखने के बाद लोग अपने डर पर काबू नहीं रख पाते इसलिए ये हिदायते देना जरुरी है, ताकि वीडियो देखते समय आपको अचानक से कोई झटका न लगे। हालांकि ये कैमरे में कैद हुए भूतो का वीडियो है, पर फिर भी भूत तो असली ही है। ऐसे में सावधानी बरतना जरुरी है। जी नहीं हम आपको डरा नहीं रहे बस चेतावनी दे रहे है।

देखें वीडियो :

Back to top button