Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : थाना परिसर में दरोगा ने खुद को मारी गोली, मौत

यूपी : थाना परिसर में दरोगा ने खुद को मारी गोली, मौत

Loading...

यूपी में पुलिसकर्मियों के आत्महत्या का दौर जारी, गाजियाबाद के दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों के आत्महत्या का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. फर्रुखाबाद में दारोगा तरुण द्वारा आत्महत्या करने के बाद गाजियाबाद के थाना कविनगर में तैनात सब इंस्पेक्टर विजय थानुआ ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दारोगा डिप्रेशन में थे. जिसके बाद उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद के सिर में गोली मार ली.

गंभीर रूप से घायल दारोगा को यशोदा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. कहा जा रहा है कि विजय डिप्रेशन में थे. फिलहाल आत्महत्या की वजह का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मथुरा में किसी मुकदमे में फसने की वजह से वे डिप्रेशन में चल रहे थे. जिसके बाद विजय थानुआ ने थाने में खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

Loading...
Copy

कविनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर विजय ने बुधवार सुबह सबेरे खुद को सिर में गोली मार ली. इंस्पेक्टर विजय कविनगर थाना परिसर में बने आवास में रहते थे. आज सुबह कविनगर थाने परिसर में अपने इसी आवास में थे. उन्होंने अपनी सर्विस रिवाल्वर से ही खुद को गोली मारी. थाने के अंदर गोली की आवाज से सनसनी फैल गई. हालांकि खुद को गोली मारने का कारण अभी साफ नही हुआ है. घायल इंस्पेक्टर विजय को गम्भीर हालत में पास के सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें यशोदा हॉस्पिटल भेजा गया. इलाज के दौरान अस्पताल मे इंस्पेक्टर विजय की मौत हो गई.

फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है. बता दें पिछले दिनों यूपी के कई जिलों से पुलिकर्मियों के सुसाइड की खबरें आयी हैं. इंस्पेक्टर विजय की हालत भी बेहद गम्भीर थी और इलाज के दौरान सब इंस्पेक्टर विजय की मौत हो गई. बताया जा रहा की इंस्पेक्टर डिप्रेशन में थे और मथुरा में मारपीट का मुकदमा उन पर दर्ज हुआ था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com