क्राइम

यूपी में नाबालिग का बनाया अश्लील वीडियो, एक साल तक दो लड़के करते रहे गैंगरेप

उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों और नाबालिग लड़कियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब हमीरपुर में एक नाबालिग से गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बना कर एक साल तक दो युवकों द्वारा  ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ज़िले के राठ कस्बे की 16 साल की नाबालिग लड़की ने राठ कोतवाली पहुंच कर  इंसाफ की गुहार लगाई है.

महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ हो रही जघन्य वारदातों ने यूपी को दहला दिया है. कहीं ढाई साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है तो कही 40 साल का अधेड़ 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म करता है तो कहीं 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी जाती है. अब हमीरपुर जिले के राठ कस्बे से सनसनीखेज मामला सामने आया है.

यहां रहने वाली 16 साल की एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसी  के मकान मालिक ने उसरा रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उस वीडियो के जरिए र ब्लैकमेल करते हुए उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 15 महीनों तक उसका सामूहिक ब्लात्कार किया.  पीड़िता ने अपने परिजनों को अपने साथ  हुई दरिन्दगी की कहानी सुनाई तो परिजन सन्न रह गए और वे उसे फौरन लेकर राठ थाने पहुंचे. पीड़िता ने थाने पहुंच कर अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तां पुलिस को बयां की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR  दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

कुलमिलाकर एक के बाद एक सामने आ रही महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के साथ दरिंदगी की घटनाओँ ने यूपी पुलिस के महिला सुरक्षा के तमाम दावों को सवालों के कटघरे में ला खड़ा किया है. क्योंकि हकीकत तो यही है कि प्रदेश में महिलाएं और नाबालिग लड़कियां कतई सुरक्षित नहीं है

Back to top button