बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने पहुंची पुलिस थाने, वहां भी कर दिया गया बलात्कार

0
30

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

ये दिल दहला देने वाला मामला पाकिस्तान है जहाँ एक रेप का ऐसा मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. इस घटना पर  एक गैंगरेप पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह रेप की घटना दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची तो एक पुलिस अधिकारी ने भी उसके साथ रेप किया.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला पाकिस्तान के ऊंच शरीफ शहर का है. जहन रहने वाली महिला का दावा है कि पुलिस अधिकारी ने उसका इंटरव्यू लेने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया और फिर उस पर हमला कर दिया .महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी ने रेप की घटना का वीडियो भी बनाया और उसे धमकी दी कि वह किसी को इस बारे में बताने की गलती ना करे.  पाकिस्तानी के एक अखबार  के मुताबिक, इस घटना का आरोपी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बताते चले पाकिस्तान में लगातार यौन हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. नवंबर महीने में पाकिस्तान के एक हॉस्पिटल में एक बेहोश महिला के साथ स्टाफ के रेप करने की खबर सामने आई थीलाहौर में सर्विस हॉस्पिटल में भर्ती 35 वर्षीय महिला को जब दर्द महसूस हुआ और यूरीनरी से खून बहने लगा तो उसने शिकायत दर्ज कराई.