मायानगरी

इन 3 गलतियों से बर्बाद हो गया सनी देओल का करियर, वरना आज होते नंबर वन पर

आज का जमाना काफी विकसित हो गया है और पहले की अपेक्षा हर इंडस्‍ट्री में काफी बदलाव आ गया है। वहीं आपको बता दें की एक ऐसा दौर था जब कुछ अभिनेताओं के फिल्‍म का लोग बेसब्री से इंतजार करते थें। वहीं आज हम आपको उस जमाने के ऐसे ही मशहूर सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जो वाकई में बेहद ज्‍यादा ही मशहूर हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं सनी देओल की।

आपको बता दें की 90 के दशक में लोगों के बीच सनी देओल की दिवानगी कुछ ऐसी थी की फिल्मों को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते थे, लेकिन धीरे-धीरे बॉलीवुड में सनी देओल का रुतबा खत्म होता गया। जिसके बाद वे कुछ सालों तक फ़िल्मी दुनिया से दूर भी रहे। वहीं आपको बता दें की सनी देओल ने फिर से फिल्मों में वापसी की है, लेकिन इस बार उनकी फिल्में पहले की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं कर पाई है।

आज हम आपको इनके फ्लॉप होने के पीछे का कारण बताने जा रहे हें की आखिर किन गलतियों के कारण इनका करियर फ्लॉप हो गया।

फिल्म का प्रमोशन नहीं करना
सबसे पहले तो आपको बता दें की सनी देओल ने अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं किया जी हां जिसकी वजह से इनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चल पाई और वो फ्लॉप हो गई।

फैंस से जुड़ाव न होना
आज के समय में इंडस्‍ट्री में जो भी बॉलीवुड सितारे हैं जो सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते है लेकिन वहीं अगर बात करें सनी देओल की तो उन्‍होने सोशल मीडिया से दूरी ही बनाके रखी है। हालांकि कुछ समय पहले ही वे सोशल मीडिया से जुड़े है।

रोमांटिक फिल्में करना

एक समय में जब दर्शकों के सामने फिल्‍मों में सनी पर्दे पर जब आकर एक्शन करते थें तो हर कोई उन्‍हें देखकर जोश में आ जाते थें और तब भी वो विलेन की धुलाई करते थे तो दर्शक काफी खुश जो जाते थे। लेकिन सनी देओल एक्शन फ़िल्में करने की बजाय रोमांटिक फिल्में साइन कर ली। लेकिन आपको बता दें की दर्शकों को सनी देओल का यह रोमांटिक अंदाज दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और पहले की अपेक्षा अब उनकी लोकप्रियता काफी कम हो गई।

Back to top button