जरा हट के

चुटकुले: ट्रेन में सफर कर रहे आदमी ने टीटी से कहा, मुझे सुबह 5 बजे उठा देना..

हंसना हर कोई चाहता है लेकिन इस तनाव भरी जिंदगी में हंसना बेहद असंभव सा लगता है। जी हां जैसा की आप सभी जानते ही हैं की आज के समय में हर कोई अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी से परेशान रहता है ऐसे में व्यक्ति अपने लिए भी समय नहीं निकाल पाता है और अपने मानसिक तनाव के कारण वो हंस भी नहीं पाता है। वैसे आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बनकर आया है जो व्यक्ति को खुब मनोरंजित करता है और आज हम आपको हंसाने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे चुटकुलों में से कुछ चुनिंदा चुटकुले लेकर आए हैं जो आपको खुब हंसाएंगे। तो आइए पढ़ते हैं ये जबरदस्त व मजेदार चुटकुलें जिन्हे पढ़कर आप लोट पोट हो जाएंगे।

1.  एक आदमी ने भगवान से पूछा – कि आपके लिए करोड़ों साल कितने होते हैं ? भगवान – एक सेकंड के बराबर आदमी – और करोड़ों रूपये ? भगवान – एक फूटी कौड़ी के बराबर आदमी – तो क्या,आप मुझे एक फूटी कौड़ी दे सकते हैं ? भगवान – क्यों नहीं , रुक एक सेकंड…

2.  स्कूल मे मेडम बच्चो से.. मेडम : आज कुछ मजेदार पहेलियाँ पूछती हूँ जवाब सोचकर बताना बच्चें : जी मेडम मेडम : ऎसा कौन-सा पान हें जिसको खाया नहीं जा सकता? पप्पू : पप्पू जोर-जोर से पेट पकड कर हँसने लगा मेडम : क्या हुआ पप्पू? इतनी हँसी क्यों आरही हें? पप्पू : मेडम आप भी ना कॆसे-कॆसे सवाल करती हें .. ‘स्तनपान’. मेडम : नालायक, गधे ‘जापान’

3.  आज सवेरे सवेरे एक बाबा ने पकड़ लिया और बोला – “बच्चा निकाल 500 रूपये, आज से तेरा भाग्य खुलने वाला है । करोड़पति बाप की एक लौती बेटी से तेरी शादी होने वाली है ।” मैं बोला – “अरे बाबा ! तू 1000 ले ले… पर ये तो बता कि, घर में जो 2 बच्चे और 1 बीवी है, उसका मैं क्या करूँ ???”

4.  बीवी से परेशान पति एक दिन पंडितजी के पास पहुंचा पति – “पंडितजी, एक बात बताइये ये जनम जनम का साथ वाली बात सच है क्या ?” पंडितजी – “सौ फ़ीसदी सच !” पति – “मतलब मुझे अगले जनम में भी यही पत्नी मिलेगी … ?” पंडितजी – “बिलकुल !” पति – “हे भगवान ! फिर तो ख़ुदकुशी करने से भी कोई फायदा नही … !!!”

5.  बीवी से परेशान पति एक दिन पंडितजी के पास पहुंचा पति – “पंडितजी, एक बात बताइये ये जनम जनम का साथ वाली बात सच है क्या ?” पंडितजी – “सौ फ़ीसदी सच !” पति – “मतलब मुझे अगले जनम में भी यही पत्नी मिलेगी … ?” पंडितजी – “बिलकुल !” पति – “हे भगवान ! मतलब फिर तो ख़ुदकुशी करने से भी कोई फायदा नही …

6.  पत्नी ने उसके पति को पुछा, “आप मुझ पर कब तक प्रेम करेंगे ?” पति ने उसके आंखों से आँसू की एक बूंद निकाल कर समुद्र के पानी में डाला. और बोला, “ये आँसू की बूंद जब तक तुम खोजकर निकालती नही तब तक प्रेम करुंगा.” ये देखकर बेचारा समूद्र को भी रोना आ गया और वो बोला, “कहाँ से सीखते हो रे इतना पत्नी को चूना लगाना ?”

7.  एक आदमी अपनी बीवी को दफना के घर जा रहा था कि अचानक बिजली चमकी बादल गरजे जोर की तूफानी बारिश शुरू हुई ! माहौल अफरातफरी वाला हो गया दुखी आदमी आसमान की तरफ देखते हुए बोला लगता हैं पहुँच गयी !!

 

Back to top button