बड़ों की बातें

इन चीज़ों से महिलाएं खुद को करती है संतुष्ट, लेती है चरम सुख का आनंद

Related image

हस्तमैथुन अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए अकेले में की जाने वाली क्रिया हैं। अधिकतर लोग यही मानते हैं कि हस्तमैथुन सिर्फ पुरुष ही करते हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं क्योंकि पुरुषों के समान महिलाऐं भी हस्तमैथुन क्रिया का पूरा मजा लेती हैं. हांलाकि महिलाऐं अपनी कामोत्तेजना को शांत करने के लिए हस्तमैथुन की क्रिया में कई चीजों को काम में लेती हैं जिनसे उन्हें संतुष्टि मिले. आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सहारा अधिकतर महिलाओं द्वारा हस्तमैथुन करते समय लिया जाता हैं.

* सब्जियां : महिलाए हस्थमैथुन के लिए सब्जियों का भी इस्तेमाल करती है. भले ही ये सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह सच है. महिलाए ककड़ी, गाजर, हरी बैंगन या मूली की मदद से हस्थमैथुन करती है. उन्हें सब्जियों से पुरुषो के लिंग के सामान अनुभूति होती है.

* केला : महिलाए केले को बड़े ही सेक्सी और इरोटिक तरीके से खाती है. महिलाए कच्चे केले की मदद से हस्थमैथुन करती है. ये उनका पसंदीदा हाथमैथुन टूल है.

* मोमबत्ती : मोमबत्ती फलो के मुकाबले ज्यादा सख्त होती है. इस वजह से हस्थमैथुन में इसका इस्तेमाल महिलाओ को ज्यादा आनंद देता है. इसलिए अक्सर वो मोमबत्ती का इस्तेमाल करती हैं ताकि उन्हें ज्यादा मज़ा आये.

* शराब की बोतल : ज्यादातर महिलाए शराब के नशे में टल्ली होने के बाद उसकी बोतल से हस्थमैथुन करती है. हालाँकि हस्थमैथुन का ये तरीका खतरनाक साबित हो सकता है. लेल्किन फिर भी महिलाएं इससे बाज़ नहीं आती.

Back to top button