पूर्व सपा सांसद ने अखिलेश पर दिया बड़ा बयान, बोले पार्टी को किया हाइजैक

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी पूरी ताकत से उतरने का दावा कर रही है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निकाय चुनाव को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहते है. जिसको लेकर वह पार्टी की भीतरी कलह को भी सुलझा रहे हैं. इसके अलावा पार्टी के नेता भी कह रहे हैं कि पार्टी में सब कुछ ठीक हुई. लेकिन इसी बीच सपा के एक बड़े नेता ने अखिलेश यादव पर ऐसा बयान दिया है जिसके बाद ये सारे दावे गलत साबित हो गये हैं.

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी में मची कलह के बाद सपा में अखिलेश और शिवपाल यादव के 2 गुट बन गये थे. इस दौरान अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह से राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी भी ले ली. जिसके बाद से ही पार्टी में लगातार कलह बनी रही. लेकिन बीते दिनों सपा में सुलह की खबरें आयी और शिवपाल के रुख में काफी नरमी दिखी. लेकिन सपा के एक नेता ने ऐसा बयान दिया है जो सभी को हैरान कर देगा.

कद्दावर नेता ने दिया बयान, चाटुकारों से घिरे हैं अखिलेश

दरअसल, यूपी के संतकबीर नगर से 2 बार सांसद रह चुके भालचंद्र यादव ने अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है. सपा के कद्दावर नेता ने अखिलेश यादव पर चाटुकारों से घिरा होने का आरोप लगाया.

अखिलेश ने पार्टी को किया हाइजैक

सपा नेता भालचंद्र ने कहा कि अखिलेश ने मुलायम की बनाई हुई पार्टी को हाइजैक कर लिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव को किनारे कर दिया गया है. साथ ही शिवपाल यादव को लगातार अपमानित किया जा रहा है. सपा नेता ने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में मेरे बेटे की जगह बसपा में रहे नेता को टिकट दिया. भालचंद्र यादव ने आरोप लगाया कि जल्द ही वे अपने समर्थकों के साथ आगे की रणनीति तय करेंगे.