क्राइम

सगा भाई बना बहनों के लिए जल्लाद, किया वो हाल आप सोच भी नहीं सकते

मेरठ । कंकरखेड़ा के खड़ौली गांव में पुरानी रंजिश के चलते बुधवार की सुबह एक सिरफिरे युवक ने खेत से लौट रही दो सगी बहनों पर हमला बोल दिया। आरोपित ने दोनों बहनों के सिरों पर लोहे की रॉड से वार करते हुए उन्हें अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना में घायल दोनों पीड़िताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो संप्रदायों से जुड़ा मामला होने के कारण गांव में तनाव है।खड़ौली गांव की रहने वाली रुकैया के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला राजन नाम का युवक अक्सर उनके घर के सामने बैठ कर गाली गलौच करता था। इस बात को लेकर कुछ समय पहले उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद राजन को चौकी की पुलिस उठाकर ले गई थी। मगर कमजोर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे वहीं से जमानत दे दी गई। आरोप है कि इसके बाद से राजन उनके परिवार से रंजिश रखता था।

रुकैया की पुत्री अमीरजहां और रूबीना बुधवार को खेत से भिंडी तोड़ कर वापस लौट रही थीं। इसी दौरान गांव में एक दुकान के बाहर खड़े राजन ने दोनों बहनों पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आरोपी ने रॉड से ताबड़तोड़ वार करते हुए दोनों बहनों को अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने दोनों घायल बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया। उधर मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव के हालात बन गये। इसके चलते गांवों में पुलिस तैनात कर दी गई है। क्षेत्राधिकारी सरधना जितेंद्र सरगम ने बताया कि आरोपित की तलाश जारी है। जल्दी ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button