क्राइम

घूमने के बहाने आती इंडिया, पैसे लेकर मनाती रंगरेलियां, पुलिस ने ऐसे सबको पकड़ा

अशोकनग शहर के दो युवाओं को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तीन विदेशी कॉलगर्लों के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ा है। कॉलगर्लों के साथ रंगरेलियां मना रहे युवाओं के पास से पुलिस ने शराब की बोतलें और अश्लील सीडी अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

जानकारी अनुसार क्राइम ब्रांच ने भोपाल के कोहेफिजा में बीडीए कॉलोनी के फ्लैट में मंगलवार की रात छापामार कार्रवाई की। जहां एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। जहां आपत्तिजनक हालत में तीन विदेशी कालगर्लों के साथ सुयोग (35)पुत्र केबल चंद जैन निवासी अशोकनगर एवं कपिल (37) पुत्र शिवचरण हाल निवासी इंदौर के साथ दलाल जॉन मसीह को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि जॉन मसीह सैक्स रैकेट को चलवाता और रंगरेलियां मनवाने के लिए पूरी व्यवस्था करता था।

अशोकनगर के युवाओं के साथ पकड़ी गई कॉलगर्लों में एक युवती नेपाल की है जबकि दो युवतियां उज्बेकिस्तान की हैं। बताया गया कि उज्बेकिस्तान की युवतियां टूरिस्ट बीजा पर भारत आईं हुईं थीं। पुलिस ने आरोपित युवतियों के पास से फर्जी वोटर आईडी और पैनकार्ड भी बरामद किए हैं। बताया गया कि विदेशी मूल की युवतियां 15-15 दिन के लिए टूरिस्ट बीजा पर भारत आती थीं। वह दिल्ली,मुबई,गोवा समेत बड़े शहरों में डिमांड आने पर जाती थीं। पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध देह व्यापार के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Back to top button