ख़बरमनोरंजन

Force-3 की पक्की खबर.. विलेन बनेगा साउथ एक्टर..जॉन को देगा टक्कर

एक गैर फिल्मी परिवार से आकर बाॅलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने वाले बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता जाॅन अब्राहम को सभी जानते है उन्होंने अपने अभिनय और शानदार पर्सनालिटी के दम पर कई सुपरहिट फिल्में दी है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया हैं। यह तो आप सभी जानते है कि जाॅन अब्राहम को दर्शक हमेशा एक्शन फिल्मों में देखना पसंद करते हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को उनकी आने वाली एक शानदार एक्शन फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं।

तो जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि आज हम जाॅन अब्राहम कि आने वाली फिल्म “फोर्स​-3” के बारे में बात कर रहे हैं। यह साल 2011 में रिलीज हुई एक्शन फिल्मों कि सीरीज फोर्स का तीसरा भाग है जिसमे जाॅन अब्राहम मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं। निशिकांत कामथ के निर्देशन में बन रही यह जबरदस्त एक्शन से भरपूर फिल्म बताई जा रही हैं।

लेकिन आप लोगों को बता दें कि इस फिल्म में जाॅन अब्राहम के साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता सुधीर बाबू भी एक अहम भुमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को जाॅन अब्राहम और सुधीर बाबू के करियर में अब तक कि सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बताया जा रहा हैं। क्योंकि इस फिल्म के दौबारा जाॅन अब्राहम और सुधीर बाबू पहली बार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। लेकिन अब देखना यह है कि दर्शक इनकी जोड़ी को कितना पसंद करते हैं।

Back to top button