मायानगरी

किस राजकुमारी से शादी के इंतज़ार में हैं ये फिल्म स्टार्स, 6000 रिश्ते ठुकरा चुके हैं नंबर 7

इन दिनों शादियां बड़ी तेजी से हो रही है, ऐसे में इन मामलों में बॉलीवुड भी अछूता नही है। इस वर्ष भी शादियों का सिलसिला जारी है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें हैं , जिनकी उम्र काफी ज्यादा हो गई है लेकिन इनकी शादी अब तक नही हुई है। तो चलिए आपको बताते है, बॉलीवुड के उन 7 सितारों के बारे में जिन्होने अब तक शादी नही की है।

1) राहुल बोस

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म मर्डर से करने वाले अभिनेता राहुल बोस आज काफी फेमस है। लेकिन 51 साल होने के बावजूद भी इनकी शादी नही हो पाई है।

2) करण जौहर

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर में से एक करण जौहर है। करण ने कई रोमांटिक फिल्में बनाई है लेकिन 46 साल होने के बावजूद भी उनकी शादी नही हो पाई है।

3) सलमान खान

सलमान खान के अफेयर की खबरे और शादी के चर्चे काफी सुर्ख़ियों बटोरते है लेकिन 50 साल की उम्र होने के बाद भी सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है।

4) अक्षय खन्ना

विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना भी इन्ही कलाकारों में से एक है। उनकी भी उम्र 43 साल की हो चुकी है। लेकिन उन्होंने अब तक शादी नही की है।

5) मुकेश खन्ना

एक दौर ऐसा भी था जब हम सभी अपने बचपन मे शक्तिमान धारावाहिक देखना पसंद करते थे। इस सीरियल में गंगाधर का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना है, जो अपने समय के सबसे ज्यादा लोकप्रिय कलाकारों में से एक है। इन्होंने महाभारत और 90 के दशक में शक्तिमान में काम कर लोकप्रियता हासिल की। आपको बता दे कि मुकेश 60 साल के हो चुके हैं लेकिन इन्होने अब तक शादी नही की है।

6) रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने भी अपने अभिनय से बॉलीवुड में काफी नाम कमा लिया है। आपको यह भी बता दें की रणदीप हुड्डा का दमदार अभिनय लोगो को काफी पसन्द आता है। ऐसे में उनका नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन से जोड़ा जा रहा था। लेकिन अब तके इनकी शादी नही हुई है। आपको बता दे कि रणदीप 42 साल के हो चुके हैं लेकिन अब तक उनकी शादी नही हो पाई है।

7) प्रभास

फ़िल्म बाहुबली से सारे फिल्मी जगत में फेमस होने प्रभास को हम सभी जानते है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास बाहुबली में अपने अभिनय के बदौलत सभी लोगो के दिलो को जीत लिया। ऐसे में प्रभास सभी के चहिते बन गए। इस स्थिति में शादी के लिए रिश्ते आना कोई बड़ी बात नही लेकिन आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि इनके घर 6000 लड़कियों रिश्ते आये थे लेकिन फिर भी प्रभास को कोई लड़की पसंद नहीं आई।

Back to top button