Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बाढ़ ने मचाया हाहाकार, घर में घुसा पानी तो पति-पत्नी ने ‘संगम’ मान कर लगाई डुबकी

बाढ़ ने मचाया हाहाकार, घर में घुसा पानी तो पति-पत्नी ने ‘संगम’ मान कर लगाई डुबकी

घर में घुसा बाढ़ का पानी ताे पत्नी करने लगी स्वीम‍िंग की प्रैक्ट‍िस

प्रयागराज में गंगा-यमुना में लगातार हो रही जलवृद्वि से निचले इलाकों में आई बाढ़ से लोगों के घरों में पानी भर गया है। लोग अपने घरों को छोड़कर जाने को मजबूर हैं. कुछ लोगों ने अपने घरों की छतों पर ही ढेरा जमा लिया है.बाढ़ के हालात और भयावह होने लगे हैं. लोगों के घरों के अंदर तक बाढ़ का पानी घुस गया है. पीड़ितों ने गृहस्थी समेट कर मकान की छत पर डेरा डाला है. कई गांवों में भी बाढ़ का पानी घुस गया है जिससे बड़ी संख्या में कच्चे मकान गिर गये है।

इस बीच बताते चले जहाँ एक तरफ  बाढ़ का पानी लोगों के घरों में घुसा हुआ है और लोग इस बाढ़ के पानी में अपने आपको बचाते फिर रहे हैं. वहीं, इस बाढ़ के पानी में एक अनोखी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.

घर में घुसा बाढ़ का पानी ताे पत्नी करने लगी स्वीम‍िंग की प्रैक्ट‍िस

इन वायरल तस्वीरों में आप देख सकते है की एक घर में पानी घुस गया तो कपल ने इससे घबराने की जगह इसमें मौज-मस्त  का रास्ता ढूंढ ल‍िया. पत‍ि के सामने एक पत्नी ने हाथों से सीढ़ी पकड़ी और फ‍िर पैर मार कर तैरने की प्रैक्ट‍िस करने लगीं.

घर में घुसा बाढ़ का पानी ताे पत्नी करने लगी स्वीम‍िंग की प्रैक्ट‍िस

वहीं, एक दूसरे वीड‍ियो में कमरे में भरे बाढ़ के पानी में पति-पत्नी डुबकी लगा रहे है और एन्जॉय कर रहे हैं मानो क‍ि गंगा-यमुना के संगम में स्नान कर रहे हों. कमरे में भरे बाढ़ के पानी में डुबकी लगाने का वीड‍ियो स्लो मोशन में र‍िकॉर्ड क‍िया गया है. इस तरह से स्नान करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया में जमकर वायरल कर रहे हैं. इस तरह से स्नान करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया में जमकर वायरल कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com