टेस्ट खेलने भारत आ रहे थे अफ्रीकी कप्तान, एयरपोर्ट पर हो गई ऐसी गुगली !

0
32

रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. फटाफट क्रिकेट के बाद शुरु होगी असली परीक्षा, याने 3 टेस्ट मैचों की जिसका आगाज 2 अक्टूबर से होगा. लेकिन टेस्ट खेलने के लिए भारत आ रहे साउथ अफ्रीका के टेस्ट कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ गुगली हो गई.

दरअसल डु प्लेसिस भारत आने के लिए रवाना हुए जिसमें उन्हें पहले दुबई पहुंचना था और फिर वहां से भारत के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. ब्रिटिश एरवेज की फ्लाइट चार घंटे देरी से दुबई पहुंची जिसके कारण उनकी भारत की फ्लाइट मिस हो गई.

इस बात से नाराज डु प्लेसिस ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा कि आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद मैं अपनी फ्लाइट में बैठ गया हूं. अब मैं भारत जाने वाली फ्लाइट में नहीं बैठ पाऊंगा क्योंकि उसे उड़ान भरने में सिर्फ 10 घंटे बचे हैं.

इससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट में उनकी क्रिकेट किट भी रह गई. इसके लिए उन्होंने दूसरा ट्विट करते हुए लिखा कि जब आपके जीवन में मुश्किले आएं तो उसका भी आनंद लीजिए, जब आपको नींबू मिले तो उसका नींबू पानी बना लीजिए. उन्होंने लिखा कि फ्लाइट में मेरा किट भी रह गया. अब इसको सोच कर मैं केवल स्माइल कर सकता हूं, लेकिन ब्रिटिश एयरवेज मेरा सबसे घटिया फ्लाइट अनुभव है, जिसमें मेरे साथ इतना कुछ गलत हुआ. उन्होंने लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे बैट वापस आ जाएंगे.