जरा हट के

सामान रखने को यात्री ने खोला फ्लाइट का केबिन, अंदर आराम फरमाती मिली एयर होस्टेस

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ये हैरान कर देने वाला मामला दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस से सामने आया है.

यहाँ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान है.  मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले. दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस में एक एयर होस्टेस प्लेन के ऊपरी कमपार्टमेंटमें लेटी हुई मिली. जिसे देखकर प्लान में सवार सभी यात्री हैरान रह गए. ट्विटर पर इस फोटो को यात्री वेरोनिका लॉयड ने शेयर किया है. प्लेन नैशविले से फिलाडेलफिया ) के लिए उड़ान भर रहा था. एयरहोस्टेस ऊपरी डिब्बे में बैठी थी. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वही वेरोनिका लॉयड ने सोमवार को ट्विटर पर एयरलाइंस को टैग करते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये क्या एक सपना है?

मीडिया से बात करते हुए वेरोनिका ने जानकारी देते हुआ कहा- ‘मैं ये नज़ारा देखकर काफी हैरानि में आ गयी  वो तकरीबन 10 मिनट तक वहां लेटी रहीं. मुझे लगता है कि वो मजाक के मूड में होंगी या तो यात्रियों को हंसाने के लिए ऐसा कर रही थीं.’ साउथ एयरलाइन्स ने फोक्स न्यूज से बात करते हुए कहा- हमारे कर्मचारियों को उनके हास्य की भावना के लिए जाना जाता है और एयरहोस्टेस ने जो किया वो उसी का एक हिस्सा है.

आगे उन्होंने कहा की उन्होंने कहा- ‘दक्षिण-पश्चिम एयरलाइंस के कर्मचारी अपनी समझदारी और अद्वितीय व्यक्तित्व का प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते हैं. हमारे एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बोर्डिंग के दौरान ग्राहकों के साथ मौज-मस्ती करने का प्रयास किया. बेशक, यह हमारी सामान्य प्रक्रिया नहीं है. साउथवेस्ट क्रू सुरक्षा का पूरा ध्यान रखता है.’

Back to top button