चचेरे भाई ने पांच माह की मासूम से की दरिंदगी, और फिर जान भी ले ली

0
43

लखनऊ। राजधानी के मडियाव इलाके में दिलदहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां करीब पांच माह की मासूम की रेप के बाद हत्या कर लाश को सुनसान जगह पर फेंक दिया । जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक मासूम का चचेरा भाई है। मौके से फरार आरोपी भाई को पुलिस ने देर शाम को दबोच लिया।

राजधानी के मडियावं इलाके में दिल दहला देने वाली ऐसी वारदात हुई जिसे सुनकर लोगों के रोगटे खडे हो गये। रिश्तो को शर्मशार कर देने वाली घटना लखनऊ के मडिय़ांव स्तिथ फैजुल्लागंज इलाके की है। जहां हरदोई जिले के कसैया गांव से रहने वाली महिला अपनी करीब 4 महीने की मासूम बेटी के साथ शादी समारोह में शामिल होने आयी थी। फैजुल्लागंज के एसआर लॉन में कल शाम शादी समरोह में सब कुछ सामान्य था मासूम का चचेरा भाई पप्पू भी उसी शादी समारोह में शामिल हुआ। बताया जा रहा है कि तकरीबन 7 बजे पप्पू ने अपनी चचेरी बहन को उसकी माँ की गोद से खिलाने ले लिया उसके बाद से ही पप्पू शादी समारोह के आस-पास से गायब था।

माँ जब अपनी बेटी को लेकर परेशान हुई तो हर कोई पप्पू और उसकी मासूम की तलाश करने लगा। तभी तकरीबन रात 11 बजे एसआर लॉन के पास करीब कुछ दूर स्तिथ खाली प्लाट से बच्ची खून से लतपथ मिली मासूम के आंतरिक भाग से रक्त स्राव हो रहा था आनन-फानन में उसे विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया लेकिन तउके सुबह बच्ची ने दम तोड़ दिया। डॉक्टर और पुलिस अफसरों का कहना है की आरोपी की तलाश के लिए कई टीमें लगाईं गयी। और पप्पू की तलाश के लिए लखनऊ के बालागंज समेत हरदोई जिले के मूल निवास पर छापेमारी की गयी । पुलिस ने घटना के करीब आठ घंटे बाद आरोपी पप्पू को दबोच लिया।

हत्या के बाद काफी देर तक मासूम के पास बैठा रहा युवक

एडीसीपी उत्तर राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, जब मासूम की तलाश करते परिजन पहुंचे तो आरोपी चचेरा भाई मासूम के पास ही था। मासूम की हालत खराब देख परिजन उसे लेकर अस्पताल जाने लगे। इसी बीच मौका देखकर आरोपी फरार हो गया था लेकिन देर शाम पुलिस ने उसे दबोच लिया हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पेशे से मजदूर है।