जरा हट के

पेड़ पर नजर आया 5 मुंह वाला नाग, गूंजने लगा हर-हर महादेव का जयकारा

Gonda UP News In Hindi : Five Headed Snake Seen On Banyan Tree People Started Worship Panchfani Nag Photo Viral

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है|. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है| मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है| ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे| ऐसा ही लोगो के होश उड़ा देने वाला मामला यूपी के गोंडा जिले से सामने आया जहाँ पांच मुंह वाले सांप को देखे जाने की खबर ने लोगो को हैरानी में डाल दिया|

बताते चले यूपी  के गोंडा के धानेपुर क्षेत्र में बाबा गंज बाजार के शुक्लागंज में बुधवार को एक पांच मुंह वाले सांप को देखे जाने की खबर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसके बाद पांच मुंह वाले सांप को देखने के लिए भीड़ जुट गयी। लोगो की भीड़ बढ़ने के साथ नाग को देवता मानकर ग्रामीण पूजा-अर्चना में जुट गए। सांप की एक फोटो भी सामने आई है, जो अब वायरल हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

गांव के रहने वाले प्रत्यक्षदर्शी रामसेवक ने बताया कि गांव में लगे पुराने बरगद के पेड़ की शाखा के झरोखे में एक पांच फनों वाले नाग के बैठे होने की खबर आसपास के गावों में फैल गई। बुधवार को चैत्र नवरात्रि की पंचमी तिथि है, ऐसे में नाग को देखने के लिए लोगों का आना शुरू हो गया। मौके पर मेले जैसा माहौल नजर आने लगा। उन्होंने बताया कि नाग को देवता मानकर ग्रामीण पूजा-अर्चना कर रहे हैं। क्षेत्र में नाग देवता की जय, पंचमुखी नागदेव की जयजयकार और हर-हर महादेव के जयकारे गूंज रहे हैं। धानेपुर पुलिस थाने में तैनात अधिकारी अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि ऐसे किसी सांप को देखे जाने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, मामले के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Back to top button