घर लौट रही महिला डॉक्टर के साथ पहले किया रेप, फिर हत्या के बाद लगा दी आग

0
184

हैदराबाद, । राजधानी के शादनगर में बुधवार की शाम वेटेरनरी महिला डॉक्टर की अधजली लाश मिली है। शमशाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई के टोल प्लाजा के निकट पुल के नीचे युवती नग्न अवस्था में बरामद हुआ है पुलिस को इस बात का शक है कि प्रियंका रेड्डी की रेप के बाद हत्या की गई है। प्रियंका रेड्डी का जला हुआ शव नग्न अवस्था में बरामद की गई थी।

जानिए क्या है ममला 

सिंचाई विभाग में इंजीनियर श्रीधर रेड्डी की बेटी प्रियंका रेड्डी महबूबनगर ज़िले के नवाबपेट मंडल के कोल्लूर ग्राम में राज्य सरकार के हॉस्पिटल में वेटेरनरी डॉक्टर के रूप में कार्यरत है। उसकी बहन ने बताया कि प्रियंका सुबह स्कूटी से ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकली थी। रात ठीक 9.22 बजे बहन ने फ़ोन करके स्कूटी पंक्चर होने की बात बताई।

उसने बताया कि हाईवे पर स्कूटी ठीक करने वाला भी कोई नहीं है, इसलिए वह काफी भयभीत है। बहन ने उसे स्कूटी को टोल प्लाजा के निकट छोड़कर घर आने का सुझाव दिया। इसके दस मिनट के पश्चात जब दोबारा फ़ोन करने का प्रयास किया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला। इसके बाद रात को शमशाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई के टोल प्लाजा के निकट पुल के नीचे युवती का अधजला शव मिला।  माना जा रहा है कि 2 लोगों ने मदद करने के बहाने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। माना जा रहा है कि 2 लोगों ने मदद करने के बहाने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

पहले मर्डर किया, फिर जला दी लाश :

पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपी उसकी डेडबॉडी को कुछ किलोमीटर दूर स्थित निर्माणाधीन पुल के पास ले गए और जला दिया। जांच के दौरान घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर महिला डॉक्टर के इनरवियर मिले हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल वारदात को अंजाम देने वालों की संख्या का सटीक पता नहीं लग पाया है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि इस घटना को क्या उन्हीं लोगों ने अंजाम दिया, जो महिला डॉक्टर की स्कूटी रिपेयर कराने गए थे।

इस घटना के सामने आने के बाद न सिर्फ तेलंगाना और हैदराबाद बल्कि देशभर से लोग सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका को न्याय दिलाने और आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैग #RIPPriyankaReddy और #JusticeForPriyankaReddy टॉप ट्रेंड में है।

इसके साथ ही प्रियंका रेड्डी की बहन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी बहन के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। प्रियंका रेड्डी के बहन के वीडियो को काफी लोगों ने शेयर किया है।

प्रियंका रेड्डी के लिए कई वैरिफाइ़ड अकाउंट से भी लोग ट्वीट कर रहे हैं। आप के लिए नेता कपिल मिश्रा ने लिखा है कि बहुत ही क्रोधित, शर्मनाक और दुखी महसुस कर रहा हूं।

देखें लोगों की प्रतिक्रिया

https://twitter.com/LegalKant/status/1200126201983053826?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1200126201983053826&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.lokmatnews.in%2Fweird%2Fpriyanka-reddy-justice-social-media-demand-know-about-her-and-rape-murder-case%2F

जांच के दौरान घटनास्थल से करीब 100 मीटर दूर महिला डॉक्टर के इनरवियर मिले हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया गया। साइबराबाद के पुलिस आयुक्त सज्जनर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू की गई है और दस विशेष टीमें बनाई गई हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।