बड़ों की बातें

अगर पहली बार बनाने जा रहे संबंध, तो परफेक्ट हैं ये 5 पोजिशन्स

अगर आप पहली बार सेक्स कर रहे हैं और सोच रहे हैं कि सही तरीका क्या होगा तो इस स्लाइड में आप जान सकते हैं उन सेक्स पोजिशन्स के बारे में जो पहली बार सेक्स के लिए अच्छे हैं। तो बस अपनी झिझक दूर कीजिए और एन्जॉय कीजिए….

1. मिशनरी :- इस पोजिशन में फीमेल पार्टनर सीधा (पीठ के बल) लेटती है और मेल पार्टनर पेनिट्रेट करता है। आप इसे रोमांचक बनाने के लिए अपनी स्पीड बढ़ा सकते हैं। इस तरह फीमेल पार्टनर को ऑर्गैज़्म तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

2. वुमन ऑन टॉप :- मिशनरी के विपरीत इस पोजिशन में मेल पार्टनर पीठ के बल लेटता है और फीमेल पार्टनर एक्टिव होती है। इस पोजिशन पर फीमेल पार्टनर का कंट्रोल होता है और इसीलिए अधिक वजन या अधिक डिज़ायर की स्थिति में यह मददगार होती है।

3. डॉगी स्टाईल :- जैसा कि नाम से ही पता चलता है इस पोजिशन में आपकी पार्टनर को घुटनों के बल झुकना होता है। इस पोजिशन से जी-स्पॉट हिट करना आसान होता है और आप अपने स्पर्श और कडलिंग से उसका रोमांच बढ़ा सकते हैं।

4. स्पूनिंग :- इसे लेज़ी सेक्स पोजिशन भी कहा जाता है। स्पूनिंग में कपल साथ रखे दो चम्मचों की तरह एक-दूसरे के करीब रहते हैं। भले ही आप दोनों एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखते लेकिन फीमेल पार्टनर के शरीर के विभिन्न हिस्सों को टच करने, किसिंग और कडलिंग का पूरा मौका मिलता है।

5. रिवर्स काउगर्ल :- रिवर्स मिशनरी या रिवर्स काउगर्ल पोजिशन में मेल पार्टनर पीठ के बल लेटा रहता है और फीमेल पार्टनर उसकी तरफ अपनी पीठ करके बैठती है। इस पोजिशन में फीमेल पार्टनर को पॉवरफुल ऑर्गैज़्म प्राप्त होता है।

Back to top button