विवाहिता का बना दोस्त, धोखे से बुलाया होटल, बच्चों को मारने की दी धमकी, लूट लिया सबकुछ

0
58

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. अब मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ऐसी ही खबर आई है. यहां एक महिला की अपने ही पड़ोस में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई. शादीशुदा महिला से दोस्ती करने के बाद युवक उसे बहाने से होटल मे लेकर पहुंचा और उसके साथ बलात्कार किया. महिला ने विरोध किया तो उसे धमकी दी कि उसके बेटे को जान से मार देगा. डर के कारण महिला चुप रही. इसका फायदा उठाकर वह ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

पुलिस के मुताबिक पीडि़ता घासमंडी में रहती है. करीब 4 महीने पहले उसकी मुलाकात सुनील बाथम से हुई थी. सुनील ऑटो चलाता है. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. सुनील ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया. दोनों के बीच बातचीत होने लगी. एक दिन वह बाजार से घर लौट रही थी तभी सुनील ने रास्ते में रोक लिया. बोला उसे घर छोड़ देता है.

महिला ने मना किया तो सड़क पर नाटक करने लगा. शर्म के मारे महिला उसके ऑटो में बैठ गई. लेकिन वह महिला को घर न ले जाकर लोको पर एक होटल में लेकर पहुंचा. महिला ने पूछा कि यहां लेकर क्यों आया है, बोला कुछ काम है फिर चलते हैं. इसके बाद महिला को कमरे में ले जाकर बलात्कार किया. महिला ने कहा कि वह पुलिस में रिपोर्ट करेगी.

उसे धमकी दी कि उसके परिवार वालों को और बच्चों को जान से मार देगा. किसी को यह बात मत बताना. धमकी से महिला डर गई थी इसलिए वह चुप रही. इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा. जब उसकी मर्जी होती उसे बुलाकर बलात्कार करता. महिला तंग आ गई तो ग्वालियर थाने में सुनील बाथम निवासी गदाईपुरा के खिलाफ मामला दर्ज कराया.