खेल

सैमसन के आंधी में गेंदबाज हुए पस्त, लगाया IPL का पहला शतक, देखे विडियो

Image result for सैमसन के आंधी खामोश हुए गेंदबाज, लगाया 2019 IPL का पहला शतक

हैदराबाद. संजू सैमसन (नाबाद 102) के शानदार शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल-12 के मुकाबले में शुक्रवार को दो विकेट पर 198 रन का मजबूत स्कोर बनाया लेकिन इसका बचाव नहीं कर पाया और हैदराबाद ने यह मुकाबला पांच विकेट से जीतकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली।  हैदराबाद ने ओपनर डेविड वार्नर के 69, जानी बेयरस्टो के 45 और विजय शंकर के 34 रन की बदौलत 19 ओवर में पांच विकेट पर 201 रन बनाकर दो मैचों में पहली जीत हासिल की जबकि राजस्थान को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

बताते चले  संजू सैमसन ने तूफानी पारी खेलते हुए आईपीएल के 12वें सीजन में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं. संजू सैमसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंदों पर 102 रनों की तूफानी पारी खेली.  संजू ने 102 रनों की ताबड़तोड़ पारी में 4 छक्के और 10 चौके लगाए. आईपीएल करियर में संजू सैमसन का यह दूसरा शतक है. इससे पहले उन्होंने 2017 में अपना पहला आईपीएल शतक लगाया था.

अपनी शतकीय पारी के साथ ही संजू सैमसन आईपीएल के 12वें सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की रेस में नंबर एक पर आ गए हैं. इसी के साथ उन्होंने दो मैचों में 131 रन बनाने वाले दिल्ली के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को 1 रन से पछाड़ दिया है. संजू ने 2 मैचों में सर्वाधिक 132 रन बनाए हैं.

Back to top button