पेशाब करते-करते युवक की निकल गई जान, जानिए ऐसी क्या हुई थी बात

0
14

यूपी के फिरोजाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. लाइनपार थाना क्षेत्र की बंदर वाली पुलिया पर एक  बाइक सवार टॉयलेट करने रुका. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना मिलते एसएसपी सचिंद्र पटेल भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक नौबत सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी चियारी थाना फ़तेपुर सीकरी का है. जो आशीर्वाद फाइनेंस टूण्डला में कार्यरत था और ढोलपुरा से क़िस्त के पैसे लेकर आया था. उसी दौरान वह बंदर वाली पुलिया के पास टॉयलेट करने रुका तभी कुछ अज्ञात लोगों ने मृतक पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कुल मिलाकर यूपी में हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. आए दिन कहीं न कहीं से हत्या का मामला सामने आता ही रहता है. ऐसा लगता है कि आरोपियों में से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो जाते हैं और खुले आसमान में घूमते हैं.

इसी महीने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को टूण्डला के वीरी सिंह कालेज के ग्राउंड में जनसभा के लिए आना है. उससे पहले यह दिनदहाड़े हुई बारदात निश्चित तौर पर चिंतनीय विषय है.