मायानगरी

‘मोहरा’ वाली ये सीधी-सादी एक्ट्रेस अब करने लगी है ऐसा काम, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

अगर आपने फिल्‍म मोहरा देखी होगी जो सन् 1994 में रिलीज हुई थी तो आपको उस फिल्‍म की भोली भाली एक्ट्रेस पूनम झावर शायद याद होगी। भले ही वो इस फिल्‍म में लीड रोल में न रही हों लेकिन पूनम आज एक बार फिर से चर्चा में आई हैं। उस फिल्‍म में सुनील शेट्टी के साथ फिल्म में नजर आईं। फिल्म में पूनम बड़े ही सीधे-सादे रोल में नजर आई थी।

मोहरा

उनके किरदार को लोगों ने काफ़ी सराहा लेकिन अब वही पूनम बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो गई है। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्‍म को रिलीज हुए करीब 23 साल बीत चुके हैं और 23 साल में पूनम के लुक में भी काफी बदलाव आ गए हैं। इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है लोग इन्‍हें काफी पसंद कर रहे हैं। कहीं ना कहीं अब आप उन्हें पहचान पाने में भी चूक कर जाएंगे। उनकी तस्वीरों के लिए उन्हें काफी सराहा गया था लेकिन अब 1948 के बाद अचानक से उन्हें पहचान पाना बहुत ज्यादा मुश्किल है।

 

View this post on Instagram

 

Tere Wo pyaar.yaad Aayega 💋good night Darlingzs #pooh4u

A post shared by Poonam Jhawer (@poonamjhawer) on

दरअसल पूनम ने अपने शुरूआती करियर में 2 से 3 फिल्‍में की उसके बाद बॉलीवुड को छोड़ दिया जिसके बाद कुछ दिनों तक साऊथ फिल्मों में काम किया उसके बाद वो भी छोड़ दिया। उनके हालिया फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ओह माय गॉड में नजर आई थीं। हालांकि उनका किरदार फिल्म में साध्वी गोपी मईया का था जो कि फिल्म में बहुत ज्यादा देर के लिए नजर नहीं आया।

 

View this post on Instagram

 

💋💖good evening friends, mohabbat se aap sari duniya ko jeet sakte ho or nafrat se to aap apne aap se bhi haar jaoge #pooh4u

A post shared by Poonam Jhawer (@poonamjhawer) on

इसके अलावा उनके फोटोशूट्स के लिए भी वह सुर्खियों में बनी रहीं। हम यहां पर पूनम की कुछ हालिया तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिनमें आप उनके लेटेस्ट लुक को साफ तौर पर देख पाएंगे। लेकिन आज पूनम एक नए और हॉट अवतार के साथ एक बार फिर लौट आई हैं। दरअसल आपको बता दें कि पूनम अब एक सुपरमॉडल हो गई है और वो अपनी ग्लैमरस लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

Back to top button