शादी के कुछ ही महीने बाद महिलाएं प्यार के लिए नहीं होती राजी, जानिए वजह

199

Image result for शादी के 6 महीने बाद तक महिलाएं सेक्स के लिए नहीं होती राजी

शादी दो रिश्तो  न नहीं, दो परिवारों का नहीं, दो आत्माओ का मिलन है. शादी के बाद महिलओं की जिंदगी में कई बदलाव आते है. शादी से पहले ही लड़कियों के मन में सेक्स को लेकर कई सवाल उठते हैं। उन्हें बैचेनी होने लगती है, वह डर जाती है। सेक्स करने की डिजायर सभी के मन में होती है लेकिन पुरूषों को सेक्स करने में इतना ज्यादा डर नहीं लगता जितना महिलाओं को लगता है। कई बार शादी के 6 महीने बाद तक भी महिलाएं सेक्स के लिए राजी नहीं होती है। तो आइए आपको बताते हैं क्या कारण है इसके पीछे –

Loading...
Copy

Image result for शादी के कुछ ही महीने बाद महिलाएं प्यार के लिए नहीं होती राजी, जानिए वजह

सबसे पहला कारण अनचाही प्रेगनेंसी। जी हां, हर म​हिला के मन में यह खौफ रहता है कि कही वह प्रेग्नेंट नहीं हो जाए। वहीँ कई बार पुरूष कॉन्डम का यूज करना भी पसंद नहीं करते हैं। ऐसे में सेक्स करने से महिला और ज्यादा कतराती है।

Loading...

दूसरा कारण है डर। जी हां, महिलाओं को पुरूषों के लिंग साइज बड़ा होने का डर। ऐसा इसलिए महिलाओं  को सेक्स के दौरान इससे बहुत ज्यादा दर्द होने का डर रहता है।

तीसरा कारण है दर्द। कई बार पुरूष सेक्स के दौरान इतने ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं कि उन्हें पार्टनर का ख्याल नहीं रहता है। वह अपने आपको संतु​​ष्ट करने के बारे में ही सोचते हैं। इससे भी महिलाएं डर जाती है।

आपको बता दें पीरियड्स के वक्त में महिलाओं के सेक्स करने की इच्छा बहुत बढ़ जाती है। लेकिन इस अवस्था में किसी बीमारी या कुछ समस्या होने के डर रहता है ऐसे में सेक्स करने से वह बहुत डर जाती है।

Loading...