फेसबुक पर महिला महिला सिपाही से पहले की दोस्ती फिर भेजना शुरू किया गंदी फोटो

0
31

ग्वालियर जिले के पिछोर के एक युवक ने महिला सिपाही से फेसबुक पर दोस्ती कर अश्लील फोटो और मैसेज भेजने लगा। सिपाही ने उसे ब्लॉक कर दिया। आरोपी ने फर्जी आइडी बनाकर फिर हरकत शुरू कर दी। धमकाने लगा तो महिला आरक्षक ने राज्य साइबर सेल में शिकायत की। पुलिस के मुताबिक महिला सिपाही अभी गुना में पदस्थ है।

कुछ महीने पहले आरोपी ने महिला आरक्षक की फेसबुक पर टॉम नाम से एक फे्रंड रिक्वेस्ट भेजी। महिला ने उसे स्वीकार कर लिया। इसके बाद बातचीत शुरू हो गई। कुछ दिन तो उसने सभ्य चैट की, लेकिन कुछ दिन बाद वह अश्लील फोटो और मैसेज भेजने लगा।

महिला सिपाही ने उसे ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उसने दूसरी फर्जी आइडी बनाई और फिर अश्लील फोटो और मैसेज भेजे। महिला आरक्षक को बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। राज्य साइबर सेल प्रभारी मुकेश नरोलिया ने बताया कृष्णलाल बाथम के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया।

महिला से था परिचय
महिला पुलिस की तैयारी कर रही थी, तभी से आरोपी कृष्णलाल उसे जानता था। लेकिन उसने फेसबुक पर फर्जी नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। असल में कृष्णलाल डबरा में व्यापार करता था। उसका कहना है कि अब वह अपने गांव सहोना पिछोर में खेती करता है।