बर्थडे पर बेटी का बलात्कार कर बोला बाप- यही है तुम्हारे लिए गिफ्ट

0
52

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब दक्षिण अमेरिकी देश बोलीविया से आई इस खबर को ही ले लीजिए. यहां एक शख्स ने सगी बेटी के बर्थडे के दिन उसका रेप किया और फिर रेप को ही उसका ‘बर्थडे गिफ्ट’ बताया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 13 साल की नाबालिग लड़की की मां ने अपने पति को बेटी के साथ गंदा काम करते रंगेहाथ पकड़ लिया. पकड़े जाने के बाद उसने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी. लेकिन महिला ने उसी वक्त पुलिस को फोन कर इस पूरे मामले की जानकारी दी.

पुलिस से पूछताछ में इस शख्स ने अपना गुनाह तो कबूल किया लेकिन उसके पीछे जो दलील दी, वो सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. आरोपी बाप ने पुलिस को बताया वो अपनी बेटी के 13वें जन्मदिन पर उसे कोई तोहफा इसलिए नहीं दे सका क्योंकि उसके मुताबिक उसके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे. इसलिए उसने फैसला किया कि वो खुद को अपनी बेटी को एक गिफ्ट के तौर पर सौंप देगा.

4 अक्टूबर को वारदात वाले दिन वो घर में बैठकर अपनी पत्नी के जाने का इंतजार कर रहा था. उसने अपनी पत्नी से कहा कि ‘वो अपनी बेटी के साथ अकेले में उसका जन्मदिन मनाना चाहता है.’ पत्नी के जाने के बाद इस शख्स ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया.