Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / जरा हट के / मासूम बेटी के साथ पिता ने जो की हरकत, VIDEO देख लोगो की थमी सांसे…

मासूम बेटी के साथ पिता ने जो की हरकत, VIDEO देख लोगो की थमी सांसे…

FATHER LESSON TO DAUGHTER

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस ये  मामला कुछ और है जिसने ने लोगो को होश उड़ा दिए.  बताते चले

अमेरिका के ओहियो शहर में एक पिता के द्वारा अपनी बेटी को सबक सिखाने का एक अजीबोगरीब तरीका सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। इस बात पर सोशल मीडिया पर एक बहस छिड़ गई है। दरअसल 10 साल की लड़की अपने क्लासमेट्स को काफी परेशान किया करती थी और उनका मजाक उड़ाया करती थी जिसके बाद दूसरे बच्चे उसकी शिकायत उस लड़की के पिता से करते थे। इसपर उसके पिता ने उसे सबक सिखाने की सोची।

जानिए क्या है पूरा मामला

पिता ने अपनी 10 वर्षीय बेटी क्रिस्टन को स्कूल पहुंचने के लिए आठ किलोमीटर की दूरी पैदल तय करने के लिए कहा। दरअसल क्रिस्टन को उसकी हरकतों के चलते तीन दिनों के लिए स्कूल से निकाल दिया गया था। ऐसा उसके साथ साल में दूसरी बार हुआ था। उसे दूसरों का मजाक बनाने की आदत थी और इसका खामियाजा उसे दूसरी बार भुगतना पड़ा। इसके बाद ही उसके पिता ने उसे अच्छी सबक सिखाने की सोची ताकि उसके व्यवहार में बदलाव आए और वह दूसरों के साथ गलत व्यवहार ना करे।

Life lessons!!!!UPDATE: lesson learned! Still has all her extremities intact is happy and healthy and seems to have a new outlook on bullying as well as a new appreciation for some of the simple things in life she used to take for granted #HOLDOURKIDSACOUNTABLE #STOPBULLYING

Gepostet von Matt Cox am Montag, 3. Dezember 2018

उसने ना सिर्फ अपनी बेटी को 8 किलोमीटर पैदर स्कूल जाने पर मजबूर किया बल्कि इस पूरे वाक्ये का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की आगे-आगे पैदल चलती हुई स्कूल जा रही है, और उसके पीछे-पीछे उसका पिता कार से जा रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी बहस छिड़ गई है

वीडियो में उसके पिता मैट बैकग्राउंड में कहते सुनाई दे रहे हैं कि दूसरों का मजाक बनाना उन्हें कतई पसंद नहीं है और ऐसा व्यवहार वे अपने घर पर भी बरदाश्त नहीं करेंगे। इस पूरी घटना पर लोगों ने पैरेंटिंग को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। किसी ने इसे रूड कहा तो किसी ने इसे अमानवीय करार दिया है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 3,90,000 से ज्यादा शेयर मिल चुके हैं और 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में ये भी लिखा कहा है कि आज मेरी प्यारी बेटी 36 डिग्री तापनाम में पांच मील की यात्रा कर पैदल स्कूल जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com