जरा हट के

इस शख्स की बाइक के पीछे जो दिखा, उसे देख कांप गई पूरी दुनिया

हम सभी अगर सुबह सड़को पर निकलते हैं तो हमें कई सारे नन्‍हें मुन्‍हें बच्चे स्‍कूल जाते दिखाई देते हैं लेकिन आज जो मामला सामने आया है। बता दें कि हर सुबह समय पर स्कूल पहुंचना किसी हावे से कम नहीं है यही कारण है कि स्कूल की छुट्टी के बारे में सुनते ही वो कैसे झूम उठते है ये सभी जानते है। लेकिन उतना ही मुश्किल हो जाता है जब दोबारा स्कूल जाना होता तो वो रोने और चिल्लाने लगते हैं। जिसके बाद बच्‍चों के इस रोज रोज के नए नखड़ों से कुछ माता पिता काफी परेशान हो जाते हैं और फिर वो उन्‍हें सजा भी देते हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वो चीन का है जहां बच्‍चे के स्‍कूल न जाने से एक पिता ने कुछ ऐसा किया जो वाकई में काफी अजीब था।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चीन में एक पिता से जब उसके बच्‍चे ने स्कूल जाने से मना किया तो उसने अपनी बेटी के साथ ऐसा व्यवहार किया जिसे देखकर पुलिस भी भौचक्क रह गई। आप खुद यकीन नहीं कर पाएंगे कि कोई पिता ऐसा भी कर सकता है। आपको बता दें कि इस पिता ने बच्ची को स्कूल भेजने के लिए सारी हदें पार कर दीं। खबर के अनुसार यहां एक शख्स ने अपनी बेटी को बाइक के पीछे बांध लिया और बाइक चलाकर स्कूल ले गया।

हैरानी की बात तो ये है कि इस दुनिया में ऐसे कई बच्‍चे होंगे जो स्‍कूल जाने में नखरे करते होंगे और हर माता पिता अपने बच्‍चों के इस नखरे को सहता है लेकिन अभी तक कभी किसी ने ऐसी क्रुरता नहीं दिखाई होगी। इस पिता ने जो क्रुरता दिखाई वो वाकई में दर्दनाक थी। बताया जा रहा है कि इसके पीछे वजह ये थी कि उस बच्‍ची ने स्कूल जाने से इंकार कर दिया था, जिस वजह से गुस्साए पिता ने ऐसी हरकत की। आपको बता दें कि बच्‍ची के ऐसा करने से गुस्सा होकर पिता ने बच्ची को बांधकर तेजी से सड़क पर बाइक दौड़ा दी। इस दौरान बच्ची जोर-जोर से चींखती-रोती रही लेकिन एक बार भी पिता का दिल नहीं पिघला।

इस सीन को देखकर हर व्‍यक्ति कांप गया कुछ लोगों ने इस शख्स का पीछा भी किया, पर वो नहीं रूका। उसके बाद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद वो चंद घंटों में ही तेजी से वायरल होने लगा और फिर इसकी सूचना पुलिस ने इस शख्स को खोज निकाला और पूछताछ की, लेकिन बाद में सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया।

इस घटना को देखकर ये तो साबित हो जाता है कि इस दुनिया में ऐसे क्रुर व्‍यक्ति हैं जो अपने बच्‍चों के साथ ऐसा व्‍यवहार भी कर सकता है इतना निर्दयी कोई कैसे हो सकता है हर कोई ये वीडियो देखने के बाद यही सोच रहा है। बच्‍चे तो बहुत ही मासूम होते हैं और इनके साथ ऐसी क्रुरता दिखाने पर इनका बचपन कहीं खो जाएगा। इसलिए ऐसा करने से पहलेे एक बार जरूर सोच लें।

Back to top button