जरा हट के

साहब ! मैं एक लाइनमैन हूं और मेरी पत्नी बहुत खूबसूरत है, उसे जेई साहब भगा ले गए, वापस दिला दीजिए

 

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से सामने आई है. यहाँ बिजली विभाग में काम करने वाले एक लाइनमैन की बीवी गहने और पैसे लेकर फरार हो गयी है.

दरअसल, फतेहपुर शहरी क्षेत्र के रानी कालोनी में रहने वाले लाइनमैन ने करीब एक महीना पहले पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दी है. शख्स ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी नकदी व जेवरात लेकर उसी के विभाग में काम करने वाले एक जेई के साथ फरार हो गयी. यहाँ तक कि अब उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं.

पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में लाइनमैन के पद पर तैनात राम गोपाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह बहुआ में ही बिलिंग कार्य देखता है और वर्तमान में किराये के मकान में रहता है. बीते 14 जून को जब वह ड्यूटी पर चला गया तो उसकी पत्नी रचना वर्मा, डिघरूवा पावर हाउस में तैनात जेई अविनाश यादव के साथ सात लाख रूपये व ढाई लाख का जेवर लेकर चंपत हो गयी.

शख्स ने इसकी शिकायत 20 जून को थाना कोतवाली में की. उसके बाद से उसकी पत्नी और आरोपी जेई उसे लगातार जान मारने की धमकी दे रहे हैं. लाइनमैन ने पुलिस को बताया कि 24 जून को रचना वर्मा ने उसके मोबाइल पर फोन करके धमकी दिया कि वह उसके लायक नहीं है. उसने कहा कि ड्यूटी जाते समय वह उसका एक्सीडेंट करा देगी और उसकी नौकरी हथिया लेगी.

 

Back to top button