विराट संग सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुसा फैन, देखे इस प्यार का ये VIDEO

351

Virat Kohli on Balls

हैदराबाद  इंडियन  क्रिकेट खिलाड़ियों के प्रति फैंस का प्यार काम नहीं है. लोग मौके की हमेसा तलाश में रहते है. चाहने वाले हमेशा से अपने चहेते क्रिकेट सितारों से मिलने के लिए बेताब रहते हैं। कई बार तो मैच के दौरान फैंस के मैदान में घुसने तक की घटनाएं सामने आई हैं। हैदराबाद में भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में अचानक एक क्रिकेट फैन मैदान में घुस गया और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने लगा। इससे पहले पहले टेस्ट के दौरान राजकोट में भी एक शख्स मैदान के अंदर घुस गया था।

fan

यह क्रिकेट फैन राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडिय में सुरक्षा तोड़कर अंदर जाने में कामयाब हो गया। इस दौरान विराट कोहली शॉर्ट मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे। फैन भारतीय कप्तान के पास जाकर उनके साथ सेल्फी लेने लगा। यह घटना मैच के 15वें ओवर के दौरान हुई और इस वजह से कुछ देर के लिए खेल भी बाधित हुआ। अश्विन को अपना 6वां ओवर फेंकने से पहले थोड़ा इंतजार करना पड़ा।

fan

लगातार दूसरी बार ऐसा हुआ है जब किसी फैन के मैदान में आ जाने के बाद मैच बाधित हुआ। इससे पहले राजकोट में दो क्रिकेट फैन विराट कोहली के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए मैदान में घुस गए थे। कोहली इस दौरान पिच के बीच में खड़े हुए थे।

विराट कोहली ने दोनों फैंस के साथ सेल्फी क्लिक कराते हुए पोज दिया। इसके बाद अंपायर ने फैंस को राजकोट मैदान से बाहर जाने के लिए कहा था ताकि खेल फिर से शुरु हो सके। इसके कुछ ही सेकेंड बाद सुरक्षा में लगे कुछ लोग भी दोनों फैंस को बाहर लाने के लिए मैदान में पहुंच गए।