Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / फरेबी हैं ये सारे टीवी सितारे, शादीशुदा होते हुए को-स्टार से ही दिल लगा बैठे

फरेबी हैं ये सारे टीवी सितारे, शादीशुदा होते हुए को-स्टार से ही दिल लगा बैठे

कई बार आपने सुना होगा की किसी सीरियल या फिर फिल्म में काम करते करते ही एक्टर एक्ट्रेस एक दूसरे को चाहने लगते हैं और बाद में कई बार वो आगे चलकर एक दूसरे के जीवनसाथी भी बन जाया करते हैं। ऐसे में आज हम आपको छोटे पर्दे के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी शुदा होते हुए भी अपने को-एक्टर के साथ दिल लगा बैठे। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इनमे से कुछ ने तो अपनी दुबारा शादी भी कर ली।

सबसे पहले तो आपको बता दें की छोटे पर्दे के मशहूर चैनल स्टार प्लस के शो “इस प्यार को क्या नाम दूं” से लोकप्रिय हुए टीवी स्टार वरुण सोबती जो की पहले से ही शादीशुदा थे मगर जब वो इस सीरियल में काम कर रहे थे तो उस दौरान उनका उन्ही के को-स्टार सनाया ईरानी के साथ काफी नज़दिकियां बढ्ने लगी थीं। हालांकि इन दोनों का रिश्ता एक तो नहीं हो पाया मगर इनके प्यार के चर्चे खूब उड़े थे।

इसके अलावा हम बात करते हैं टीवी स्टार करण वोहरा की जो छोटे पर्दे पर आने वाले सीरियल “ज़िन्दगी की महक” में शोर्य का किरदार निभा कर काफी ज्यादा मशहूर हुए थे और आपको बता दें की उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी की उनका अपनी ही साथी कलाकार समीक्षा जायसवाल के साथ अफेयर भी होने लगा, हालांकि करण एक तो पहले से ही शादी शुदा थे मगर उसके बाद भी इन दोनों के व्बिच नज़दीकियाँ काफी बढ्ने लगी थी और टीबी उनके बीच में आ गयी थी कारण की पत्नी और आपको यह भी बता दें की कारण को अपनी इस तरह की हरकत की वजह से सेट पर सबके सामने पत्नी से थप्पड़ भी खाना पड़ गया था जिसके बाद उनका रिश्ता भी टूट गया था।

छोटे पर्दे के बेहद मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर को कौन नहीं जनता और आपको बता दें की करण सिंह ग्रोवर ने एक या दो नहीं बल्कि  तीन-तीन शादियां कर चुके है और वर्तमान में वो बॉलीवुड अभिनेत्री विपाशा बासु के पति है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की करण फिल्म “अलोन” की शूटिंग के दौरान विपाशा से प्यार कर बैठे थे। हालांकि उस दौरान करण पहले से ही शादीशुदा थे और टीवी की ही बेहद चर्चित कलाकार जेनिफर विंगेट उनकी पत्नी थी। विपाशा के साथ अपनी जिंदगी आगे बढ़ाने के लिए करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर को तलाक दे कर बिपाशा से शादी कर ली थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com