खेल

टीम इंडिया का वो धुरंधर खिलाड़ी, जिसने अपनी ही भाभी को बना लिया बीवी

कहते हैं इश्क और जंग में सब कुछ जायज है, इश्क एक ऐसा जुनून है जो यह नहीं देखता कि उसके सामने वाला गोरा है, काला है, उसकी बराबरी का है या उससे छोटा है या फिर बड़ा। बता दें की इश्क भी बड़ी अजीब चीज है एक कप किस से हो जाए पता नहीं चलता और एक बार हो जाए तो फिर इसे रोका नहीं जा सकता।

कुछ ऐसा ही एक वाकया हुआ है भारत के धुरंधर खिलाड़ी के साथ जिसने क्रिकेट के मैदान पर तो शानदार खेल दिखाया ही साथ ही साथ अपने जीवन में एक ऐसा खेल दिखाया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया। असल में आज हमें एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस की प्रेम कहानी कुछ हटके है। इनकी मोहब्बत की दास्तान कुछ ऐसी है कि इन्होंने रिश्ते में अपनी भाभी लगने वाली महिला के साथ रिश्ते की शुरुआत कर दी और अपने दोस्त की वाइफ से ही शादी कर ली।

जी हाँ, आप बिलकुल सही सुन रहे हैं असल में हम बात कर रहे हैं भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की जो बहुत ही शांत स्वभाव के है। बता दें कि बल्लेबाज मुरली विजय और विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्रिकेटर दिनेश कार्तिक दोनों में ही बहुत अच्छी दोस्ती थी मगर एक छोटी सी बात जो की आगे चलकर काफी बड़ी हो गयी थी जिसकी वजह से इनकी दोस्ती में इस वक्त दरार आ गई। असल में मामला कुछ यूं हैं की किसी तरह से दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला कि उनकी बीबी का अफेयर उनके ही सबसे ख़ास दोस्त मुरली विजय से चल रहा है। इस बात की जानकारी होने के बाद कार्तिक को काफी बड़ा झटका लगा था। मगर दिनेश कार्तिक ने इस बात को गमभारिता से लिया और बात का बतंगड़ ना बनाते हुए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

बताते चलें की तलाक के दौरान उनकी पत्नी निकिता प्रेग्नेंट थीं मगर जैसे ही उन दोनों का तलाक हो गया उसके बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली औ र्कुच ही समय के बाद निकिता ने एक बच्चे को जन्म भी दिया। यहाँ पर सबसे बड़ी बात ये भी सामने आई की उस बच्चे पर कार्तिक ने कभी भी अपना हक जताने की कोशिश नहीं की।

इसके कुछ समय के बाद दिनेश कार्तिक के जीवन में एक बार फिर से खुशाली आई जब उनके जीवन में एंट्री हुई भारत की इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की।  बता दें की कार्तिक और दीपिका की मुलाकात 2013 में हुई थी और फिर उसके बाद दिनेश कार्तिक ने अपनी दूसरी शादी भारतीय स्कैश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल से करी ली। आज ये दोनों ही खिलाड़ी बहुत ही खुशी से और एक आइडियल कपल की तरह अपना जीवन बिता रहे हैं।

Back to top button