देश

पहले फेसबुक अकाउंट बनाया, अश्लील फोटो भी पोस्ट कर डाला, देख जयाप्रदा को आया गुस्सा

फ़िल्मी जगत की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली पूर्व सांसद जया प्रदा की एक आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर पूर्व सांसद का फर्जी अकाउंट बनाकर उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं। जिसे लेकर जया प्रदा ने ऐतराज जताया है. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस तस्वीर को शेयर करत हुए अपने समर्थकों से को ऐसे लोगों से सावधान रहने के लिए कहा है. आपको बता दें कि जया प्रदा हाल ही में यूपी की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ीं थी. जया प्रदा को समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान के सामने हार का मुंह देखना पड़ा है। इससे पहले जया प्रदा भी समाजवादी पार्टी में ही थीं.

यह पोस्ट मेरे किसी शुभचिंतक भाई ने मुझे भेजा है। कुछ लोग मेरे नाम से फ़र्ज़ी account बना कर अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं…

Gepostet von Jaya Prada am Sonntag, 16. Juni 2019

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि  सोमवार को यह सोशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर पूर्व सांसद जया प्रदा  के नाम से बनाए गए एक फेक अकाउंट से पोस्ट की गई है. इसके साथ ही जाया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें भी लिखी गईं हैं. इस मामले की जानकारी मिलते ही पूर्व सांसद जया प्रदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह पोस्ट मेरे किसी शुभचिंतक भाई ने मुझे भेजी है.

 

 

कुछ लोग मेरे नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे हैं, ताकि भोले-भाले लोग गुमराह हो जाएं. मैं आप सबसे विनती करती हूं कि कृपया ऐसी पोस्ट को तुरंत रिपोर्ट करें. साथ ही साथ मैंने ये मामला अपने वकीलों को सौंपा है और ऐसे असामाजिक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा, क्योंकि ये बात सिर्फ मेरी नहीं, हर महिला की गरिमा की है.

Back to top button