फौजी ने फेसबुक दोस्त की लूटी अस्मत, लड़की ने उठाया खूनी कदम

संबंधित इमेजफेसबुक पर होना हम सभी की ज़रूरत बन गई हैं. क्योंकि हम जब किसी से मिलते हैं तो भले ही उसका मोबाइल नंबर ना लें, लेकिन उसे एफबी पर खोजकर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज ही देते हैं. कई बार आप उन लोगों को भी अपनी फ्रेंड लिस्ट में शामिल कर लेते हैं, जिन्हें आप जानते तक नहीं, यही हमारे लिए सबसे बड़ी मुसीबत बन जाती है कुछ ऐसा ही हुआ है हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की रहने वाली एक युवती के साथ। तो आईये जानते हैं क्या है पूरा मामला –

दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई-

मंडी जिले की रहने वाली एक युवती की फेसबुक पर वीरेन्द्र से पहले दोस्ती हुई। युवती ने पुलिस में दिए अपने बयान में बताया कि वीरेन्द्र सेना में जवान है और राजस्थान के जयपुर में तैनात है। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों मंडी जिले में एक कमरा लेकर एक साथ रहने लगे। पीड़ित ने बताया कि इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।

लेकिन पीड़ित ने जब शादी की बात कही तो…

लेकिन जब पीड़ित युवती ने आरोपी युवक से शादी करने की बात कही तो आरोपी ने तीन साल तक शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात से दुखी होकर पीड़ित युवती ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

शादी करने का दिलासा देकर बनाये नाजायज संबंध

युवती ने भी अपने परिजनों व रिश्तेदारों को बताया था कि वीरेंद्र उसके साथ जल्द शादी करने वाला है। युवती का आरोप है कि 7 व 8 मार्च को वीरेन्द्र ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ दिनों के अंदर शादी करने का दिलासा देकर वह अपने घर मंडी के ही कोट मोर्स चला गया। लेकिन 8 मार्च के बाद युवती को कोई कॉल नहीं आई तो उसने वीरेंद्र कुमार के मोबाइल फोन पर कॉल की।

शादी को लेकर हुई कहासुनी फिर …

शादी को लेकर दोनों में काफी कहासुनी भी हुई। इस बीच पीड़िता ने दुखी होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। फ़िलहाल डॉक्टर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती से पूछताछ की। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि आरोपी के विरुद्ध रेप का केस दर्ज कर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।