देशराजनीति

BJP सांसद के सामने सहयोगियों की दबंगई, टोलकर्मियों का किया ये हाल, देखे VIDEO

मध्य प्रदेश में भाजपा सांसद के सामने उनके सहयोगियों ने टोलकर्मियों को पीटा

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के टोल बैरियर कर्मचारियों को सत्ताधारी भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व खांडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के काफिले की गाड़ियों से कर की वसूली करना महंगा पड़ गया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोल प्लाजा के कर्मचारियों की पिटाई कर दी. वीडियो वायरल होने पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कानून व्यवस्था को लेकर चुटकी ली है.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पता चल रहा है कि शिवपुरी से गुना की ओर जाने वाले आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोलारस थाना क्षेत्र में पूरनखेड़ी के करीब स्थित टोल प्लाजा पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चौहान की गाड़ियों का काफिला निकला. इस काफिले की गाड़ियों को रोकर कर्मचारियों ने टैक्स मांग लिया, जो सत्ताधारियों पर नागवार गुजरा.

वीडियो में चौहान भी दिख रहे हैं

और कार्यकर्ताओं की टोलकर्मियों से जिरह हो रही है. कुछ देर बाद कार्यकर्ता कर्मचारियों की पिटाई कर देते है. यह घटना शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। चौहान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शिवपुरी दौरे की तैयारी को लेकर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने आए थे.

इस घटना को लेकर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने देर रात को ट्वीट किया, जिसमें कहा गया है कि “यह है भाजपा की संस्कृति और संस्कार. पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की की मौजूदगी में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों को पीटा गया.”  यह मामला अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है. मामले को दबाने की हर संभव कोशिश हो रही है.

Back to top button