खेलमनोरंजन

पांड्या के विवादित बयान पर गुस्से में लाल हुई एक्स-गर्लफ्रेंड, बोली ये बात

फ़िल्मी दुनिया के मशरुर डायरेक्टर और निर्देशक करण जोहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में जाना क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को काफी भारी पड़ रहा है. चैट शो में महिलाओं को लेकर किए गए अभद्र कमेंट्स के चलते जहां पहले ही बीसीसीआई (BCCI) के राडार पर आ चुके पंड्या को ‘शो कॉज नोटिस’ मिल चुका है. वहीँ इंडिया-ऑस्ट्रलिया ODI से भी पंड्या को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हार्दिक की मुसीबतें यहीं ख़त्म नहीं हुई हैं. बताते चले  कप्तान विराट कोहली और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस मामले में आपत्ती जताई थी। अब हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड रही ईशा गुप्ता ने भी इस कंट्रोवर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। ईशा ने हार्दिक को पहचानने से भी इंकार कर दिया है।

मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान जब ईशा गुप्ता से हार्दिक पांड्या के शो के दौरान दिए गए बयान पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘वह कौन है, तुम्हें किसने बताया, क्या वह मेरा दोस्त है?’ ईशा गुप्ता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी को भी महिलाओं के बारे में गलत बातें नहीं बोलनी चाहिए।

https://www.instagram.com/p/Bshl0VenSGU/?utm_source=ig_embed

उन्होंने कहा कि, ‘पहली बात तो यह है कि महिलाओं की तुलना पुरुषों से नहीं करनी चाहिए। हम हर जगह बहुत अच्छा कर रही हैं। मैं नहीं चाहती कि किसी को बुरा लगे, लेकिन आप (पुरुष) एक बच्चे को जन्म क्यों नहीं देते?’ ईशा गुप्ता ने कहा कि हम हर महीने पांच दिनों तक पीरियड्स परेशान होते हैं और फिर भी हम डांस करते हैं, ऑफिस जाते हैं और बच्चों को संभालते हैं। क्या आप (पुरुष) ये सभी चीजें कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि महिलाओं की नेचुरल स्ट्रक्चर पुरुषों के बराबर नहीं है लेकिन महिलाएं किसी से कम नहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/BrxGnk4HUTB/?utm_source=ig_embed

शो में दिए बयानों के हुए विवादों को बढ़ता देख हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी। लेकिन यह इस स्थिति से उबारने में ज्यादा कारगर सिद्ध नहीं हुई है।

https://www.instagram.com/p/BqzNzrln0m9/?utm_source=ig_embed

Back to top button