जरा हट के

मशहूर एक्ट्रेस ने पुलिस पर ही तान दी बन्दूक, फिर जो हुआ वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा

हॅालीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस वनीसा मार्केज की कुछ सम पहले मौत हो गई। चौंकाने वाली बात तो ये है कि उनकी मौत किसी हादसे या साजिश के कारण नहीं बल्कि बिना सोचे समझे एक भद्दे मजाक को करते हुए हुई। हॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को किसी और ने नही बल्कि पुलिस ने गोली मार दी। अभिनेत्री की मौत हो गई। टीवी शो ‘ईआर’ में नर्स की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अमरीकी अभिनेत्री वेनेसा मार्केज को साउथ पासाडेना की पुलिस ने गुरुवार को गोली मार दी।

वेनेसा ने पुलिस पर तान दी थी बन्दुक

दरअसल जब पुलिस वेनेसा के घर पहुंची तो वेनेसा ने पुलिस पर बंदूक तान दी थी। बताया जा रहा है कि वेनेसा की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी और अपनी देखभाल करने में असमर्थ मालूम पड़ रही थीं।

मकान मालिक ने किया था फोन

दरअसल मकान मालिक ने अधिकारियों को वेनेसा की हालत की जांच करने के लिए फोन कर अभिनेत्री के घर फरमॉन्ट एवेन्यू के 1100 ब्लॉक में बुलाया था। जब अधिकारी घर पहुंचे तो उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही थी। इस पर अधिकारियों ने पैरामेडिक्स और एक मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सक को फोन कर बुलाया। इस दौरान अधिकारियों ने अभिनेत्री से बातचीत करना जारी रखा।

अधिकारियों ने खिलौना बंदूक को समझ लिया असली

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शेरिफ के लेफ्टिनेंट जो मेंडोजा ने कहा कि करीब 90 मिनट बाद वेनेसा एक बीबी गन (खिलौना बंदूक) के साथ आईं और इसे अधिकारियों पर तान दिया। अधिकारियों ने इसे असली बंदूक समझ लिया और अभिनेत्री पर फायरिंग कर दी।

जॉर्ज क्लूनी पर लगाए थे आरोप

बता दें कि वेनेसा ने पिछले साल अपने सह कलाकार जॉर्ज क्लूनी पर उन्हें ब्लैकलिस्ट करने का आरोप लगाया था। वेनेसा ने आरोप लगाया था कि नस्लीय भेदभाव व यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के बाद ‘ईआर’ के सह-कलाकार जॉर्ज क्लूनी ने उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था।

ट्वीट करके कही थी ये बात

वेनेसा ने ट्वीट किया था, ‘जब मैंने ‘ईआर’ में यौन उत्पीड़न की बात कही तो क्लूनी ने मुझे ब्लैकलिस्ट किए जाने में मदद की।’ क्लूनी ने उस समय बयान जारी कर कहा था कि कॉस्टिंग तय करने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी।

Back to top button