Breaking News
Loading...
Home / खेल / रेप केस में फंसे इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी, भारत दौरे से किया बाहर

रेप केस में फंसे इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी, भारत दौरे से किया बाहर

सेक्स स्कैंडल में फंसे इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी, भारत दौरे से हुए बाहर

क्रिकेट में एक बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. बताते चले इंग्लैंड के 2 दिग्गज खिलाड़ियों पर सेक्स स्कैंडल जैसे संगीन आरोप लगे है. खबरों ने अनुसार  इन दिनों इंग्लैंड लॉयन्स की युवा टीम इन दिनों भारत दौरे पर है, जहां उसे भारत ए के खिलाफ सीरीज खेलना है। इस बीच मेहमान टीम के दो खिलाड़ी सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। जो क्लार्क और टॉम कोहलर-कैडमोर को इंग्लैंड लॉयन्स ने टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इन दोनों खिलाड़ियों का नाम उनके वॉरसेस्टरशायर टीम के पूर्व साथी एलेक्स हेपबर्न के साथ एक रेप के मुकदमे में सामने आया है। व्हॉट्सएप ‘सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट गेम’ के संबंध में पांच दिन से चल रहे मुकदमे में शुक्रवार को वॉरेस्टर क्राउन कोर्ट बहुमत से फैसला नहीं ले पाई, जिस कारण हेपबर्न पर दोबारा मुकदमा चलाया जा सकता है।

हेपबर्न पर आरोप है कि उन्होंने अप्रैल 2017 में क्लार्क के बैडरूम में जाकर एक गुमनाम लड़की का रेप किया था. बताया गया कि इससे पहले क्लार्क ने सहमति से लड़की के साथ संबंध बनाए थे. घटना के बाद क्लार्क को गिरफ्तार किया गया लेकिन बाद में उन्हें बिना किसी आरोप के बरी कर दिया गया.

कोहलर-कैडमोर को गिरफ्तार नहीं किया गया था

लेकिन वॉट्सएप मैसेजेस की जांच के दौरान उनका नाम सामने आया. हेपबर्न ने उन्हें ‘सेक्सुअल कॉनक्वेस्ट गेम’ के नियम भेजे थे. ऐसा माना जा रहा रहा है कि वोस्टमशायर टीम के कई अन्य खिलाड़ी भी इसमें शामिल थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com